दिल दहला देने वाला Video हो रहा है वायरल

नोखा/बीकानेर। नोखा के रायसर रोड स्थित वार्ड नंबर 22 में कल बजरी की खान पर बना मकान ढह गया था जिसका एक video जबरदस्त वायरल हो रहा है। देखते ही देखते ताश के पतों की तरह ढह गया मकान। ये दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो हो रहा है वायरल….

इस वीडियो को घटना के दौरान मौके पर खड़े कुछ युवकों ने इसे अपने कैमरों में कैद कर लिया।  जो की अब शोशल मीडिया पर जम कर शेयर किया जा रहा है। 27 घंटे तक चले रेसक्यू ऑपरेशन के बाद तीनों के मृत देह को बाहर निकला गया।  ये हादसा इतना भयानक था जिसके चलते एक महिला समेत दो बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गयी है।  पुलिस ने तीनो के शव को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों का सौंप दिया है।

बारिश के कारण….

HELLO BIKANER ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶನಿವಾರ, ಜೂನ್ 30, 2018

मां तारा देवी को शुक्रवार की शाम को मृत अवस्था में निकाला गया। वहीं प्रशासन को आज दोपहर बच्ची भी मिल गई। हालांकि बच्ची को बचा नहीं सके। इसी बीच घटनास्थल के पास ही मलबा हटाते वक्त शनिवार दुपहर को एक मकान और धराशाही हो गया है। हालांकि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।  नोखा पुलिस ने इस वीडियो की पुष्टि करते हुए बताया कि मलबे से शव निकालने के दौरान की गई खुदाई के दौरान उसके पास स्थित एक अन्य मकान भी ताश के पत्तों की तरह बिखर गया। इस वीडियो वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY