यह पूरा मामला चीन के चांग्शा शहर का है। सेंट्रल साउथ यूनिवर्सिटी के जियांग्या हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने महिला का चेकअप किया। इस पूरे ट्रीटमेंट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी हुआ है।

डॉक्टरों ने 76 वर्षीय बुजुर्ग महिला के कान से 30 कीड़े-मकौड़ों को निकाला है। कीड़ों ने महिला के कान में अंडे तक दे दिए थे।

महिला के कान में लगातार दर्द होने की वजह से उसे नाक, कान, गले के डॉक्टर के पास जाने के लिए कहा गया। इस मामले में मरीज की पोती ने कहा कि दादी के कान में अचानक दर्द उठा। इसके बाद उनके कान में बीमारी का पता चला है।

एक्सपर्ट्स का कहना है कि बुजुर्ग महिला ने कभी भी अपने कान की सफाई नहीं कराई थी। इसी वजह से कीड़े-मकौड़ों ने उसे अपना घर बना लिया।

स्थानीय क्लीनिक ने महिला के कान में लार्वा दिखने की बात की है। इसके बाद डॉक्टर ने एक बड़े अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि महिला के कान से कीड़ों को निकाल लिया गया है लेकिन अभी और सर्जरी की जाएगी। साभार : लाइव हिंदुस्तान

4 COMMENTS

  1. I just want to tell you that I am just beginner to weblog and seriously savored your web blog. Very likely I’m likely to bookmark your site . You certainly come with beneficial articles. Many thanks for sharing your webpage.

  2. An intriguing discussion will be worth comment. I’m sure that you need to write more about this topic, it might not be a taboo subject but usually consumers are too few to chat on such topics. To another. Cheers

LEAVE A REPLY

*

code