Websity

बीकानेर hellobikaner.com देश की सबसे बड़ी स्टॉक ब्रोकिंग कंपनी ऐंजल ब्रोकिंग के वार्षिक एलीट मेम्बर्स मीट में बीकानेर की पी एस इंवेस्टमेंट्स के फाउंडर एवं बिज़नेस हैड पीयूष शंगारी को एफ एंड ओ सेगमेंट में हाइएस्ट बिज़नेस एचीवमेंट के लिए प्रतिष्ठित सीएमडी अवार्ड से पुरस्कृत किया गया है।

बीकानेर में कल आए कोरोना पॉजिटिव की हुई मौत, अब तक ….

पी एस इंवेस्टमेंट्स की निदेशक प्रियंका शंगारी ने जानकारी दी कि एंजेल ब्रोकिंग के पूरे देश में 15000 से अधिक बिज़नेस पार्टनर्स हैं और उनमें से प्रमुख 300 एलीट पार्टनर्स के रूप में जाने जाते हैं। कंपनी इन्हीं 300 पार्टनर्स के साथ प्रतिवर्ष एलीट पार्टनर्स मीट का आयोजन करती है जो इस वर्ष कोरोना महामारी के चलते केवल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयोजित किया गया था। इस आयोजन में अलग अलग श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ पार्टनर्स को पुरस्कृत किया जाता है। इसी श्रृंखला में हमारी कंपनी पी एस इन्वेस्टमेंट्स को एफ एंड ओ सेगमेंट में हाइएस्ट बिज़नेस एचीवमेंट का प्रतिष्ठित सीएमडी अवार्ड मिला है।

प्रियंका ने आगे बताया कि कंपनी पिछले 6 वर्षों से लगातार एलीट पार्टनर्स मीट का आयोजन कर सर्वश्रेष्ठ पार्टनर्स को पुरस्कृत कर रही है और लगातार इन 6 वर्षों में हर वर्ष प्रतिष्ठित पुरस्कार पी एस इंवेस्टमेंट्स की झोली में आए हैं।

पीयूष शंगारी ने अपने इस पुरस्कार को पी एस इंवेस्टमेंट्स के सभी निवेशकों और सहयोगियों को समर्पित करते हुए सभी का हार्दिक आभार जताया है। उन्होंने बताया कि इस पुरस्कार की घोषणा एंजेल ब्रोकिंग के चीफ रेवेन्यू ऑफिसर श्री केतन शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की।