आईटी विभाग संयोजक जोशी ने प्रदेश अध्यक्ष एवं मंत्री के साथ देखी व्यवस्थाएं

हैलो बीकानेर न्यूज़/जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जयपुर यात्रा की तैयारियां जोरो से चल रही है मुख्यमंत्री, मंत्री, नगर निगम विभाग, पुलिस विभाग सहित अन्य विभाग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की यात्रा तैयारियों में लगे है। भाजपा आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी (बीकानेर) ने गुरुवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी, सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्री यूनुस खान तथा प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्र शेखर के साथ जयपुर में 7 जुलाई को होने वाले प्रधानमंत्री लाभार्थी संवाद कार्यक्रम की तैयारियों का अवलोकन किया। जोशी ने बताया कि इस दौरान ब्लॉकवार लाभार्थियों के बैठने की व्यवस्थाए मंच, आगमन और निकासी सहित विभिन्न व्यवस्थाओं को देखा।
यहाँ सबसे बड़ी ये बात नज़र आई की मंत्री यूनुस खान,  प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्र शेखर व भाजपा आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी सहित अन्य भाजपा कार्यकताओं ने पंडाल में सड़क पर निचे बैठ कर व्यवस्थाओ की जानकारी ली।
Prior to PM's visit to Jaipur, Bikaner's Joshi arranged with state president and minister
Prior to PM’s visit to Jaipur, Bikaner’s Joshi arranged with state president and minister
नगर निगम के आयुक्त रवि जैन ने बताया कि सभा में आने वाले लाभार्थियों के लिए बनाये गये 33 पार्किग स्थल पर 6 व 7 जुलाई को 15-15 सफाईकर्मी एवं एक सफाई निरीक्षक तथा एक एक प्रभारी अधिकारी लगाये गये है। कचरे के लिए 4-4 कचरा पात्र के रूप में ड्रम रखे जायेगे। उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों को पाबन्द किया गया है कि सफाई व्यवस्था में किसी भी तरह की कोताई नहीं होगी।

 यह रहेगी यातायात व्यवस्था

left

पुलिस उपायुक्त यातायात लवली कटियार ने बताया कि 7 जुलाई को अमरूदों के बाग में विशाल जनसभा का आयोजन किया जाना प्रस्तावित है। दिनांक 5.07.2018 से अमरूदों के बाग के आस-पास की यातायात व्यवस्था इस प्रकार से रहेगी।

1. ज्योति नगर मोड़ से विधानसभा तिराहे की तरफ जाने वाले यातायात को आवश्कतानुसार डायवर्ट कर निकाला जायेगा।

2. इसी प्रकार कटपुतली कट से अमरूदों का बाग की तरफ जाने वाले यातायात को डायवर्ट कर निकाला जायेगा।

3. पोलो सर्किल से विधानसभा तक व पंकज सिंघवी मार्ग से विधानसभा कीतरफ जाने वाले यातायात को डायवर्ट कर निकाला जायेगा।

4. इसी प्रकार इन्डाणा होटल से शिव मंदिर तिराहे की तरफ जाने वाले यातायात को आवश्यकतानुसार डायवर्ट कर निकाला जायेगा।