आजकल आप को सोशल मिडिया पर एक चेहरा बार बार दिख रहा होगा जी हा हम बात कर रहे है प्रिय प्रकाश की जिसका वीडियो आज कल सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वही आज एक और वीडियो सामने आया है आंखों ही आंखों में इश्क़ बयां करने वाले अपने वीडियो से सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश वारियर सनसनी बन चुकी। 18 साल की इस एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म का एक टीजर लॉन्च होने के बाद से उनकी अदा, उनके एक्सप्रेशन की इतनी तारीफ हो रही है कि गूगल ट्रेंड्स में तमाम टॉप एक्ट्रेसेज को पीछे छोड़कर प्रिया प्रकाश खुद टॉप पर पहुंच गई हैं। महज दो या तीन दिन में उन्होंने गूगल सर्च में सनी लियोनी, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है।

आपको बतादे 18 वर्षीय केरल के त्रिशूर शहर की रहने वाली प्रिया ने वीडियो क्लिप में देश के कई युवाओं की धड़कनों को अपनी आंखों के इशारे से ही थाम लिया है। वीडियो में प्रिया स्कूल ड्रेस में दिख रही हैं। वे अपने बॉयफ्रेंड से इशारों-इशारों में रोमांस कर रही हैं।

इंस्टाग्राम पर सिर्फ 24 घंटे में प्रिया प्रकाश को 6 लाख फॉलोअर्स मिल गए हैं। अब इंस्‍टाग्राम पर उनके 1.7 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं।  यू-ट्यूब पर उनके गाने को डेढ़ करोड़ बार देखा जा चुका है।

LEAVE A REPLY