Websity

बीकानेर hellobikaner.com पीटीईटी-2020 में दो वर्षीय बीएड एवं  चार वर्षीय बीए बीएड, बीएससी बीएड पाठ्यक्रम में प्रवेश हेतु काउन्सलिंग के बाद जिन अप्रवेशित अभ्यर्थियों को अभी तक फीस रिफण्ड उनके खाते में प्राप्त नहीं हुआ है अथवा चैक प्राप्त नहीं हुए हैं अथवा जिनके चैक प्राप्त हो गये किन्तु लाॅकडाउन के कारण अवधि पार होने के कारण उनके खाते में जमा नहीं हो पाये हैं।

ऐसे समस्त अभ्यर्थी स्वयं के बचत खाते की पास बुक की प्रति अथवा निरस्त चैक की प्रति ईमेल आईडी चजमजकब2020/हउंपसण्बवउ पर एवं डाक से भी 25 मई तक भिजवा सकते हैं। समन्वयक  डाॅ. जी. पी. सिंह ने बताया कि अवधि पार वाले अभ्यर्थी भी अपना मूल चैक डाक के माध्यम से पीटीईटी कार्यालय को भिजवा सकते हैं।

बीकानेर-कोलायत तहसील क्रय विक्रय सहकारी समिति को कारण बताओ नोटिस जारी

पीटीईटी समन्वयक डाॅ जी पी सिंह ने बताया कि कोरोना के दृष्टिगत किसी भी अभ्यर्थी को पीटीईटी कार्यालय में आने की आवश्यकता नहीं है। केवल डाक एवं ई-मेल से ही भेजे। पीटीईटी 2020 के आवेदक अभ्यर्थी अपने आवेदन में संशोधन (त्रुटि सुधार) 20 जून तक कर सकते हैै। डाॅ. सिंह ने बताया कि लाॅकडाउन के कारण पीटीईटी प्रवेश परीक्षा की संशोधित तिथि 16 अगस्त रखी गई है। राज्य सरकार के अनुमोदन के पश्चात विस्तृत कार्यक्रम जारी किया जाएगा।

…तो इसलिए चिकित्सा विभाग के NUHM संविदा कार्मिक काली पट्टी बांधकर कर रहे है कार्य