बीकानेर, (हैलो बीकानेर न्यूज़)। पुष्टिकर खेलकुद आयोजन समिति द्वारा स्थानीय पुष्करणा स्टेडियम में आयोजित हो रही द्वितीय राज्य स्तरीय   के तीसरे दिन सी.वाई.सी बनाम लटीयाल टाईगर फोर्स के बीच खेला गया। अतिथि के रूप में राम व्यास, रमेश व्यास, सुनील पुरोहित, संतोष रंगा, निमिष लखनपाल, राहुल किराडु, मनोज व्यास, पागा महाराज, पी.सी. व्यास उपस्थित रहे।

फलौदी की टीम ने तोड़ा बीकानेर टीम का रिकॉर्ड
लटीयाल टाईगर फोर्स फलौदी की टीम ने बीकानेर की दोस्ती इलेवन का रिकॉर्ड तोड़ दिया। पिछले वर्ष 2018 के दिसम्बर महिनें में हुवें पुष्करणा प्रीमियर लीग में दोस्ती कल्ब ने 16 ओवरों के मैच में 215 रनों का रिकॉर्ड बनाया था जिसकों लटीयाल टाईगर फोर्स ने तोड़ते हुवें एक नया रिकॉर्ड बना दिया। लटीयाल टाईगर फोर्स ने निर्धारित 16 ओवरों में 239 रनों का रिकॉर्ड बना दिया है।

सी.वाई.सी बनाम लटीयाल टाईगर फोर्स
प्रतियोगिता के तीसरे दिन के सी.वाई.सी बनाम लटीयाल टाईगर फोर्स के मध्य मैच खेला गया जिसमें लटीयाल टाईगर फोर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुवें निर्धारित 16 ओवरों में विशाल 239 रनों का स्कोर 3 विकेट खोकर बना दिया। लटीयाल टाईगर फोर्स से एबी पुरोहित ने प्रतियोगिता का पहला शतक लगाते हुवें 43 गेेंदो में 11 छक्के और 10 चोकों की मदद से 118 रन बनाए। राहुल ने 53 रनों का योगदान दिया। 240 रनों का पिछा करने उतरी सी.वाई.सी मात्र 62 रनों पर ही सीमट गई और लटीयाल टाईगर फोर्स ने यह मैच 177 रनों से जीत लिया। एबी पुरोहित को शानदार बल्लेबाजी की वजह से मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। आयोजकों ने बताया अब लगातार २ मैच प्रतिदिन खेले जायेगें।