कोटा। राजस्थान विधानसभा चुनाव 7 दिसम्बर को होने है। कांग्रेस को राजस्थान में पिछले विधानसभा चुनाव बड़ी शिकस्त मिली थी। कांग्रेस में निरंतर राजस्थान में दौरे कर रही है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरूवार को कोटा में महिला कांग्रेस के कार्यक्रम में पहुंचे। यहां राहुल गांधी ने पीएम मोदी को निशाना बनाते हुवें कहा कि उत्तर प्रदेश में एक विधायक महिला का बलात्कार किया लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुप रहे।

कोटा में महिला कांग्रेस संबोधित करते हुवे अपने भाषण में कहा कि सीबीई राफेल की जांच करने वाली थी इसलिए सीबीआई प्रमुख को हटा दिया गया। प्रधानमंत्री डर गए है लेकिन यह काम अकेला प्रधानमंत्री नहीं कर सकते। प्रधानमंत्री ने 30 हजार करोड रूपए अनिल अंबानी को दिया है। बिना रक्षा मंत्री को बताये प्रधानमंत्री ने 30 हजार करोड़ का ठेका चैंज कर दिया। सीबीआई प्रमुख को हटाकर प्रधानमंत्री बच नहीं सकते।

हम आपको बता दे की राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने हुंकार भर दी है। निरंतर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान दौरे कर रहे है। कोटा में महिला कांग्रेस संबोधित करते हुवे राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुवे कहा कि आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी महिलाओं के साथ न्या नहीं करती। गांधी ने कहा कांग्रेस आने वाले समय में 40 प्रतिशत सीटें महिलाओं के लिए आरक्षित करेगी। राहुल गांधी के साथ अशोक गहलोत, सचिन पायलट, रामेश्वर डूडी भी मौजूद थे।

कोटा के बाद राहुल गांधी सीकर पहुंचे यहां पर राहुल गांधी ने सभा में हिस्सा लिया। सीकर में राहुल गांधी ने कहा कि मुख्यमंत्री राजे ने पन्द्रह लाख लोगों को रोजगार देने का वादा किया था।

राहुल गांधी ने सीकर में जो कहा उसका देखे विडियो