जी8-149 फ्लाइट में एक शख्स ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे फ्लाइट में बैठे सभी यात्रियों के होश उड़ गए। चलते विमान में इस शख्स ने विमान का दरवाजा खोलने का प्रयास किया। यह घटना दिल्ली से पटना जा रही गो-एयर की जी8-149 फ्लाइट में हुई। जब ये शख्स दरवाजा खोंलने लगा तो अभी विमान में सवार एक यात्री ने जोर से शोर मचाया तभी विमान के क्रू मेम्बर ने आकर उस शख्स को ऐसा करने से रोका।

विमान पटना के एयरपोर्ट पर उतरा तब इस शख्स को सीआईएसएफ ने हिरासत में ले लिया। सीआईएसएफ ने हिरासत में ने के बाद इस शख्स से काफी देर पूछताछ की फिर इस शख्स को छोड़ दिया गया। लेकिन इस शख्स ने विमान का दरवाजा खोलने की जो वजह बताई वो बड़ी हास्य प्रद रही।

शनिवार को गो एयर की फ्लाइट से दिल्ली से पटना जा रहे एक शख्स ने बीच हवा में विमान दरवाजा खोलने की कोशिश की। इस शख्स का कहना है कि उसे यह वाशरूम का दरवाजा लगा और वो उसे खोलने लगा। उसको दरवाजा खोलने की कोशिश करता देख बाकी यात्री घबरा गए। पटना के रहने वाले शख्स की पूरे रास्ते निगरानी की गई कि कहीं वो दोबारा ऐसी कोशिश न करे।

20 की उम्र के शख्स ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने बाथरूम का दरवाजा समझकर फ्लाइट का दरवाजा खोलने की कोशिश की थी। उसे समझने में दिक्कत हुई थी। शख्स राजस्थान के अजमेर में एक निजी बैंक में काम करता है और वह पहली बार हवाई जहाज में सफर कर रहा था।

यह भी पढ़े : 

इनकम टैक्‍स रिटर्न दाखिल करने की तिथि में हुई बढ़ोतरी, पढ़े पूरी न्यूज़