बेंगलुरु में स्मार्टफोन में आग लगने का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक मोबाइल स्टोर में Redmi Note 4 में धमाके के साथ आग लग गई. Techcase वेबसाइट पर इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अपलोड किया गया है. घटना 17 जुलाई की है. रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना एक स्थानीय दुकान पूर्विका मोबाइल स्टोर पर हुई. यहां अर्जुन नाम का शख्स आया, जिसे Redmi Note 4 हैंडसेट में सिम कार्ड डालने में दिक्कत आ रही थी. उसने यह मोबाइल इसी दुकान से खरीदा था.

साभार : न्यूज़ 18

4 COMMENTS

  1. I just want to mention I am newbie to blogs and really liked your page. Likely I’m likely to bookmark your site . You certainly have superb article content. Regards for sharing your web page.

LEAVE A REPLY

*

code