Websity

लूणकरणसर hellobikaner.com विधायक सुमित गोदारा ने बताया कि खाजूवाला को जोड़ने वाली लूणकरणसर से जो सड़क  है, चेतक की सड़क जो काफी समय से क्षतिग्रस्त है। केंद्रीय राज्य मंत्री व बीकानेर सांसद अर्जुन राम मेघवाल ने चुनाव प्रचार के दौरान यह वादा किया था कि सड़क का बजट स्वीकृत कराकर इस महत्वपूर्ण मार्ग का सड़क नवीनीकरण कार्य कराएंगे।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के प्रयासों से 20 किलोमीटर सड़क का नवीनीकरण कार्य स्वीकृत 2 करोड 65 लाख की लागत से स्वीकृत हो गया है व सीघ्र कार्य प्रारंभ हो जाएगा। इस सदमा मार्ग के दुरुस्त होने से विधायक गोदारा ने कहा की लूनकरणसर से छतरगढ़  से खाजूवाला ग्रामवासियो व सेना को भी लाभ मिलेगा।

लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र के जाखड़वाला, उदेसिया ,खिंयेरा ,भादवा ,डूडाली,बिंझरवाली मकड़ासर गांव को सीधा लाभ मिलेगा लूणकरणसर विधायक सुमित गोदारा ने केंद्रीय मंत्री व बीकानेर सांसद अर्जुन मेघवाल का आभार जताया जिन्होंने व्यक्तिगत प्रयास करके रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर इस नवीनीकरण कार्य को मंजूर कराया और क्षेत्रवासियों से किया अपना वायदा निभाया।

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व भी लूणकरणसर क्षेत्र में केंद्रीय राज्य मंत्री द्वारा केंद्रीय बैंक नाबार्ड द्वारा नकोदेसर से जालब्सर 12 km सड़क नई की स्वीकृति 3 करोड़ 60 लाख की लागत से मंजूर कराई। विधायक गोदारा ने कहा कि उनका पूरा प्रयास है कि आगामी एक वर्ष के अंदर लूणकरणसर की सभी सड़के जो श्रतिग्रस्त है उनका नवीनीकरण कार्य करा दिया जाएगा ।