हैलो बीकानेर,। गुरूवार, 29 जून, 2017 आज जिला देहात कंाग्रेस कमेटी के अध्यक्ष महेन्द्र गहलोत की अध्यक्षता मंे जिला देहात कांग्रेस कार्यालय परिसर में जिले के ब्लॉक प्रभारीयांे एवं अगिं्रम संगठनों के पदाधिकारीयों की मीटीेंग साय 4 बजे आयोजित हुई। जिसमे राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं नोखा के लोकप्रिय विधायक रामेश्वर डूडी जी द्वारा आगामी 1 जूलाई 2017 को किसानों की मांगो के समर्थन में उपवास कार्यक्रम की तैयारीयों को लेकर जिम्मेदारियां सौपी गई।
गहलोत ने बताया कि प्रदेश का किसान सिंचाई, पानी, बिजली, कृषि व फसल ऋण की माफी, फसल बीमा, फसल खराबे का मुआवजा, कृषि उत्पादों की उचित समर्थन मूल्य पर सरकारी खरीद और लागत पर लाभांश आदि मांगो को लेकर पूरे प्रदेश तथा देश में आन्दोलनरत है। भाजपा सरकारें किसान पर गोली बरसा रही है, देश में किसान हताश व परेशान होकर लगातर आत्माहत्या कर रहे है। हम सब किसान है और किसान के दर्द को महसूस करते है। अन्नदाता के मान-सम्मान व उन्नति के लिए कांग्रेस सदैव संधर्षशील रही है।
इसलिए वे उपवास रखकर केन्द्र व प्रदेश की सरकारांे के लिए सद्बुद्धि की प्रार्थना करेगे। ताकि सरकार किसानों की मांगो का समाधान करे।
इस अवसर उन्होने सभी ब्लॉक प्रभारीयांे एवं अगिं्रम संगठनों के पदाधिकारीयों से आग्रह किया कि अधिक-से अधिक संख्या मंे किसानों को इस उपवास कार्यक्रम मंे भाग लेने के लिए प्रेरित करे। और इसे सफल बनाने के लिए पुरजौर कोशीस करे ताकि किसानों की पीडा़ का संदेश सरकार तक पहुॅचे।ताकि सरकार किसानों की मांगो का समाधान करे।
देहात कांग्रेस के प्रवक्ता ओमप्रकाश सैन ने बताया कि प्रदेश सेवादल के प्रदेश संगठक मार्शल प्रहलादसिंह, ब्लॉक प्रभारीयांे मंें हनुमान चौधरी, नारायणसिंह, पूनमचन्द भाम्भू, शशिकला राठौड़, प्रेमलता, सहीराम सीगड़, ओमप्रकश भादू, मनोज मूडं, सुरेन्द्रसिंह कस्वां, शिवलाल, पूर्व सरपंच हेमन्त यादव, यूथ कांग्रेस के श्रीकृष्ण गोदरा, धनराज गोदारा, महेन्द्र कूकणा, प्रेमसुख सास्वत, श्यामदीन, अनिल, श्याम बीठनोक सहित प्रभारीगण व कांग्रेसजन उपस्थित हुए।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY