RNB Global University के स्कूल ऑफ कॉमर्स एंड मैनेजमेंट द्वारा एक ग्रुप डिस्कशन व पर्सनल इंटरव्यू सेशन का आयोजन किया गया। इस सेशन में एमबीए द्वितीय सेमेस्टर ,चतुर्थ सेमेस्टर बीबीए प्रथम तथा बीकॉम ऑनर्स के 6TH सेमेस्टर के विद्यार्थी तथा स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के विद्यार्थियों ने भाग लिया।

इस सेशन की शुरुआत में मुख्य वक्ता के रूप में इस्पात इंडस्ट्रीज ,जे एस डब्ल्यू ,डेरेवाला के शीशराम चौधरी ने विद्यार्थियों को ग्रुप डिस्कशन की कला को विकसित करने के गुर बताए तथा पर्सनल इंटरव्यू का सफलतापूर्वक सामना करने का कौशल विकसित करने की कला का प्रशिक्षण भी दिया। इस सेशन के आरंभ में विद्यार्थियों को पांच अलग-अलग समूहों में विभाजित कर उन्हें कई विषय दिए गए और उन विषयों पर विद्यार्थियों ने समूह चर्चा के रूप में अपने वाक कला का बेहतर प्रदर्शन किया। तत्पश्चात पर्सनल इंटरव्यू सेशन का आयोजन किया गया। इस सेशन में प्रत्येक विद्यार्थी ने स्वयं को इंटरव्यू पैनल के सामने प्रस्तुत किया और इंटरव्यू पैनल में बैठे विशेषज्ञों के सवालों का जवाब दिया।

इस तरह के सेशन का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों को वर्तमान में इंडस्ट्रीज की आवश्यकताओं के बारे में परिचित करवाना है ताकि विद्यार्थी अपने अध्ययन के दौरान ही उस तरह के कौशल का अपने भीतर विकास कर सके और इंटरव्यू का सामना करने की कला को भी अपने भीतर विकसित कर सकें। आरएनबी ग्लोबल यूनिवर्सिटी इस दिशा में निरंतर प्रयास कर रहा है और इसी दिशा में यह एक दिवसीय सेशन भी आयोजित किया गया ,जिसमें इस्पात इंडस्ट्रीज जे एस डब्ल्यू डेरेवाला के मानव संसाधन विभाग के प्रमुख शीशराम चौधरी को आमंत्रित किया गया था उन्होंने अपने अनुभव के आधार पर विद्यार्थियों को इस तरह की कला में निपुण होने के कई महत्वपूर्ण सूत्र भी दिए।