बीकानेर,। रोटरी क्लब आॅफ बीकानेर मिडटाउन द्वारा नवरात्रा के पावन अवसर पर मां जगदम्बा के चरणों में हाई वाल्टेज “डांडिया रास 2016” का आयोजन पूगल रोड़ स्थित माखन भोग में आज होगा।
क्लब प्रवक्ता रघुवीर झंवर ने बताया कि कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही (बाहुबली व राॅकी हैडसम फेम एक्ट्रेस) होगी। नोरा ने अनेकों हिन्दी व तमिल-तेलगु फिल्मों में काम किया है। साथ ही साथ प्रसिद्ध टीवी कार्यक्रम बिगबाॅस व झलक दिखला जा में भी नोरा अभिनय कर चुकी है।
promotion-banner-medai-04
क्लब अध्यक्ष शेखर आचार्य ने बताया कि इस कार्यक्रम से आये धन का प्रयोग रोटरी के सेवा कार्यो में किया जायेगा। कार्यक्रम में पूर्ण रूप से पारिवारिक माहौल में नये पुराने गीतों पर डांडिया रास किया जायेगा।
डांडिया चेयरमैन श्रीलाल चांडक ने बताया कि कार्यक्रम का दूसरा आर्कषण है लाइव डीजे व ओरकेस्टरा और साथ ही साथ धमाकेदार हाईवाल्टेज सांउड सिस्टम जो कि राजधानी से आ रहा है।
आशीष चूरा के अनुसार भव्यतम साज सज्जा, पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था, लजीज व्यंजनों, शानदार किड्स जोन, सेल्फी कार्नर, ड्रोन फोटोग्राफी, लाइव प्रसारण के साथ हाईटेक लाइटिंग व स्टेज के साथ यह रोटरी क्लब बीकानेर मिडटाउन की यह अनुपम प्रस्तुति होगी।

LEAVE A REPLY