हैलो बीकानेर,। राजस्थान और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत पुराना है और बीकानेर किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं रहा है। गत दशक में बीकानेर और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत गहरा हो गया है। बीकानेर में गत महिनों बॉलीवुड के कई बड़ी फिल्मों की शुटिंग हुई है। बीकानेर के लाडले संदीप भोजक ने अपनी एक्टिंग से हॉलिवुड, बॉलीवुड और टेलीविजन की दुनिया में अपना अगल मुकाम बना रखा है। संदीप ने हॉलीवुड की ‘द बैल्क प्रिन्स’, ‘रोंग वे अप’, हॉटल मुम्बई, मंडाला टेन्टलस जैसी फिल्म में काम कर बीकानेर का नाम अन्र्तराष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। हैलो बीकानेर को संदीप ने बताया कि उन्होंने सनी लियॉनी स्टार पर फिल्माई गई बॉलीवुड फिल्म ‘एक पहेली लीला’ जिसकी शुटिंग बीकानेर में हुई थी उसमें जो काम किया उसको बॉलीवुड के कलाकारों द्वारा बहुत सराहा गया है। टेलीविजन की दुनिया में संदीप ने दिया और बाती, जय संतोषी मां, हम आपके घर में रहते है, डर सबको लगता है, बाजिगर, सौभाग्य लक्ष्मी जैसे टीवी सिरीयलों में भी अभिनय किया है।


जुतों की दुकान में सेल्समैन का काम करने वाले संदीप को बचपन से एक्टिंग में दिलचस्पी रही। संदीप ने बीकानेर के थिएटर से एक्टिंग की शुरूवात की और राजस्थान व बम्बई जैसे बड़े नाट्य संस्थाओं के साथ काम किया।


साल्ट लेक प्रोडक्शंन के तहत संदीप की हाल ही में एक हास्य शॉट फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है ‘नट्टू नटवरलाल’ जिसमें संदीप अहम किरदार में नजर आऐगें। ‘नट्टू नटवरलाल’ शॉट फिल्म के प्रोड्यूसर राजस्थान के ही प्रदीप व्यास है। दिल्ली-6, शूटआउट एट वडाला, गुलाब गैंग, द्रोणा जैसी बड़ी फिल्मों मे लाईन प्रोड्यूसर के रूप में प्रदीप व्यास ने काम कर रखा है। ‘नट्टू नटवरलाल’ का आगामी शुट बीकानेर, जैसलमेर और उदयपुर में होगा।
संदीप अभी मनोज वाजपेयी के साथ ‘बैचेन’ फिल्म में काम कर रहे है जिसमें संदीप पुलिस इस्पेक्टर नजर रूप में आयेगें। संदीप ने हैलो बीकानेर को बताया कि ‘बैचेन’ फिल्म की अगामी शुटिंग बीकानेर, झुझनु और जैसलमेर में होगी। प्रेम चोपड़ा, जिनतमान, रंजीत जैसे बड़े कलाकारों के साथ ‘मैं तेरा दिवाना’ फिल्म में संदीप मेन विलन का किरदारकर कर रहे है। संदीप टीवी सिरीयल ‘यह मोह-मोह के धागेÓ में भी काम कर रहे है जिसका प्रसारण सोनी टीवी पर अप्रेल माह में होगा।

3 COMMENTS

  1. I simply want to tell you that I am beginner to blogs and certainly enjoyed you’re blog site. Probably I’m want to bookmark your blog . You definitely come with beneficial stories. With thanks for revealing your blog.

LEAVE A REPLY

*

code