Websity

बीकानेर hellobikaner.com आज केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्विट कर बताया की SBI बैंक का DGM कार्यालय बीकानेर में ही यथावत रहेगा। मेघवाल ने बताया की जब यह सुचना मिली तो केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, एसबीआई के चेयरमैन आदि से बात की गई।

मेघवाल ने बताया की हिस्टोरिकल कारणों से भी बीकानेर में इस बैंक का बड़ा नाम है और बीकानेर इसका हेड क्वार्टर रहा है और आने वाले एग्रीकल्चर सेक्टर में जो बीकानेर में काम होने वाला है उसके लिए लोगों को जयपुर जाना पड़ता है जिससे बीकानेर के लोगों को तकलीफ होने का भी डर था, इसलिए SBI बैंक का DGM कार्यालय बीकानेर होना ही चाहिए। इन सब बातों  को जब चेयरमैन के सामने रखी तो उन्होंने ये निर्णय माना।

एसबीआई बैंक का डीजीएम कार्यालय कुछ दिन पूर्व जयपुर शिफ्ट होने के निर्णय लिया गया था। इस पर  भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह द्वारा बीकानेर सांसद व केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को पत्र लिखकर भाजपा कार्यकर्ता, बैंक के ग्राहकों, कर्मचारी, अधिकारी व सामाजिक संगठनों की भावनाओं से अवगत करवाया की बैंक प्रसाशन के इस निर्णय से सभी मे विरोध है।

राजस्थान : कोई भी बाहरी व्यक्ति यदि होम क्वारेंटाइन के प्रोटोकॉल को तोडेगा उसे…..

केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के प्रयासों से अब एसीबीआई का डीजीएम कार्यालय बीकानेर में यथावत रहेगा भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ सत्यप्रकाश आचार्य, महामंत्री मोहन सुराणा, उपाध्यक्ष भूपेन्द्र शर्मा, प्रवक्ता मनीष सोनी, मंडल अध्यक्ष नरसिंह सेवग, जेठमल नाहटा, विनोद करोल, मुकेश ओझा ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का आभार व्यक्त किया।