left

हैलो बीकानेर,अविनाश आचार्य,सादुलपुर। शरद पूर्णिमा के अवसर पर सालासर में भरने वाले लख्खी मेले को लेकर राजस्थान के अलावा हरियाणा, पंजाब सहित आस-पास के क्षैत्रों में लाखों की संख्या में महिला पुरूषों व बच्चों का जयकारों के साथ सालासर पैदल जाने का सिलसिला जोरों पर है इसके मध्य नजर रखते हुए राजगढ़ शहर में विभिन्न संगठनों द्वारा जगह जगह पैदल यात्रियों की सेवा के लिए भण्डारें लगाए गए है। इसी के चलते राजगढ़ शहर की चूरू रोड़ स्थित श्रीश्याम परिवार सेवा समिति की ओर से चार दिवसीय नि:शुल्क छठे विशाल भण्डारें का शुभारम्भ शुक्रवार को श्रीराम भक्त हनुमानजी व श्रीश्याम बाबा की पूजा अर्चना के साथ श्रीश्याम मन्दिर के पुजारी लालाराम दास ने किया।

भण्डारें में यह रहेगी सुविधाऐं:- समिति के अध्यक्ष लखनलाल अग्रवाल ने हैलो बीकानेर डॉट कॉम को बताया कि सालासर पैदल जाने वाले भक्तों के लिए लगाए गए भण्डारे में नि:शुल्क कॉफी, चाय, छाछ, आईस्क्रीम, नाश्ता, भोजन के साथ चिकित्सा सेवा एवं आराम करने की व्यवस्था उपलब्ध करवाई जा रही वहीं राजु सोनी राज स्टूडियों द्वारा फोटोग्राफी, राकेश बंसल द्वारा बच्चो के लिए पोपकॉन, कमल कुमार की ओर से मीठे पानी की सुविधा, आशीष कुमार जयपुर  द्वारा भण्डारे में सीसीटीवी कैमरो की व्यवस्था तथा आधुनिक मशीनों द्वारा मसाज करने की सुविधा भी की गई है। अग्रवाल ने बताया कि भण्डारे में स्काउट संघ की ओर से नरेश राय भार्गव के नेतृत्व में स्काउटर अपनी सेवाएं दे रहे है।

शुभारम्भ के दौरान यह रहे मौजूद:- एडवोकेट विक्रमपाल जांगिड़, पवन जांगिड़, जैतपुरा के शिक्षक महेश,,करणी कान्त आचार्य,बजरंग लाल भगेला, मोहनलाल बैरासरिया प्रवीण, मुरारीलाल बैरासरिया सुभाष चंगोईवाला, ओमप्रकाश बैरासरिया, शंकर लाल भगेला नरेश व सुनील बैरासरिया, रवि हिसारिया अजय कौशिक, नटवर आचार्य,रामदेव सैनी, गोविन्द ढिगारला सहित अनेक कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।