बीकानेर hellobikaner.com जी हां, बीकानेर में 16 फरवरी को बीकानेर लाडले के साथ बॉलीवुड कलाकार बीकानेर आ रहे। अपनी एक्टिंग से मुम्बई में बीकानेर का नाम रोशन करने वाले करने वाले दीपक पारीक अब किसी परीचय के मोहताज नहीं। दीपक ने कई एड फिल्मों व कई टीवी सीरियल्स में अभिनय किया है। दीपक हाल ही में चर्चिच धारावाहीक ‘भाभी जी घर पर है’ में भी दिखाई दिए थे।

दीपक के साथ बॉलीवुड कलाकार बख्तियार ईरानी व तनाज ईरानी भी 16 फरवरी को बीकानेर आ रहे है। बख्तियार ईरानी व तनाज ईरानी भी टीवी व फिल्म जगत में काफी पोपुलर चेहरे इनके सोशल मिडिया पर कई प्रसंशक है। ये बॉलीवुड सीतारे 16 फरवरी को ‘द जिम’ फिटनेस जोन की ओपनिंग पर आ रहे है।

इनके साथ भारत के प्रो ब्रॉडी बिल्डर यतिंदर सिंह भी पधार रहे है। यतिंदर सिंह फिटनेस इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है। बॉडी बिल्डिंग और फिटनेस इंडस्ट्री से जुडा शायद ही कोई शख्स होगा जो इनके बारे में ना जाने।

‘द जिम’ फिटनेस जोन के अतुल हर्ष, धर्मवीर, पुरूषोतम पंवार ने बताया कि 16 फरवरी को जस्सुसर गेट के बाहर पीएनबी बैंक के प्रथम मंजिल पर ‘द जिम’ फिटनेस जोन को शुभारंभ सुबह नौ बजे इन अतिथियों के हाथों किया जाएगा।