हैलो बीकानेर न्यूज। कल रात मीडिया में आ रही खबरों के बाद बीकानेर पूर्व और पश्चिम के कांग्रेस नेताओं में हलचल सी मच गई। लगातार दो बार विधानसभा चुनाव हारने वाले नेताओं के टिकट कटने की खबर सुनते ही बीकानेर पश्चिम के नेता दिल्ली के लिए रवाना हो गये। बीकानेर पश्चिम से पीसीसी सचिव राजकुमार किराडू और दिलीप जोशी देर रात को दिल्ली के लिए रवाना हुवे। आज सुबह से ही दिल्ली में शीर्ष नेताओं से संपर्क साध रहे है।

बातया जा रहा है कि बीकानेर के पश्चिम से पांच बार विधायक रह चुके डॉ. बी.डी. कल्ला के समर्थक भी दिल्ली में पहले से मौजूद है। जिसमें बीकानेर कांग्रेस शहर अध्यक्ष यशपाल गहलोत, बाबू जयशंकर जोशी, साजिद सुलेमानी, बल्लभ कोचर सहित दिल्ली में शीर्ष नेताओं से संपर्क साध रहे है।

हम आपको बता दे कि कांग्रेस ने दिल्ली में एक गुप्त बैठक आयोजित की गई लेकिन सैकड़ों कार्यकर्ताओं की भीड एआईसीसी पर जुट गई। इस बैठक में सिंगल पैनल तैयार किया जायेगा जिसमें मौजूदा विधायकों पर बात होने की संभवना जताई जा रही है। इस पैनल को राहुल गांधी के पास भेजा जायेगा जिस पर राहुल गांधी इस पर अपनी मुहर लगायेगें। शायद 70 नामों पर विचार किया जा रहे है हो सकता है दीवाली से पहले पहली लिस्ट जारी हो सकती है। इस बैठक में कमेटी के मेंबर इस बैठक में मौजूद रहेगें।

यह भी पढ़े :

बीकानेर पश्चिम सीट से पुष्करणा समाज के उम्मीदवारों की दावेदारी से बढ़ी दोनों पार्टियों मुश्किले