सागर।  मध्यप्रदेश के सागर जिला मुख्यालय स्थित पुलिस ट्रेनिंग काॅलेज के समीप नाले से तीन नवजात शिशुओं के शव बरामद किए गए हैं। जोकि एक थैले में बंद थे जो कचरा बीनने वाले लडकों की नजर में आये थे। पुलिस ने अब इनका डीएनए कराने का निर्णय लिया है।
गोपालगंज थाना पुलिस ने बताया कि कल सुबह पीटीसी ग्राउंड के सामने नाले में तीन नवजात शिशुओं के शव पडे होने की सूचना मिली। मौके पर पुलिस ने पाया कि तीन में से दो लडकियां और एक लडके का शव है। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद तीनों शवों के डीएनए कराने का निर्णय लिया है। इसके बाद ही पता चल सकेगा कि नवजात शिशुओं के शव किसके द्वारा फेंके गए थे।
बताया गया है कि आसपास के क्षेत्र में नर्सिग होम भी चल रहे हैं। आशंका व्यक्त की गई है कि किसी परिवार को प्रसूति के दौरान मृत अवस्था में तीनों शिशु बताए गए होंगे। जिसके बाद उसी परिवार द्वारा उन्हे वहां फेंक दिया गया होगा। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। 

2 COMMENTS

  1. I simply want to mention I am new to blogging and site-building and definitely enjoyed you’re web blog. Almost certainly I’m likely to bookmark your blog . You amazingly come with beneficial article content. Regards for revealing your webpage.

LEAVE A REPLY

*

code