बीकानेर,शिव सोनी। सी.ओ.पुलिस रामवतार सोनी का रविवार को कोलायत मैढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज, बीकानेर मैढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार बगीची, बंगलानगर, बगीची पंचायत मैढ़ सुनारान,बीकानेर की ओर से ढाई साल की उल्लेखनीय सेवाओं पर सम्मान किया गया।

मुख्य अतिथि कोलायत पंचायत समिति के प्रधान जयवीर सिंह भाटी ने कहा कि सी.ओ.पुलिस रामावतार सोनी ने अपने कार्यकाल के दौरान पुलिस के ध्येय आमजन में विश्वास, अपराधियों में डर को बनाएं रखते हुए कानून एवं व्यवस्था की ड्यूटी को पूरी तरह मुस्तैदी से अंजाम दिया। इन्होंने माननीय मुख्यमंत्री की यात्रा, विशिष्ट आयोजन, घटना-दुर्घटना पर शांति व सुझबूझ से कार्य किया । पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाकर पुलिस के भरोसे को स्थापित किया। कोलायत के थाना प्रभारी उम्मेद सिंह ने कहा कि सी.ओ.सोनी ने पुलिस के अपने मातहत जवानों व अधिकारियों को हमेशा साथ रखते हुए उनको बेहतर ड्यूटी करने के लिए प्रेरित किया।

मैढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज कोलायत के अध्यक्ष झंवर लाल धुपड़ ने कहा कि महर्षि कपिल की तपोभूमि कोलायत में सी.ओ.पद पर कार्य करते हुए सोनी ने सभी जाति, वर्ग व तब के लोगों में समानता रखते हुए न्याय दिलाया। धुपड़ ने सी.ओ. को स्मृति चिन्ह व साफा पहनाकर तथा बगीची पंचायत मैढ़ सुनारान, बीकानेर के सचिव समाज सेवी विजय राज डांवर ने स्वर्णकार समाज विवरणिका प्रदान कर तथा शॉल ओढ़ाकर अभिनंदन किया। बीकानेर के सुन्दरलाल भामा, कोलायत के चतुर्भुज, बज्जू के प्रताप चंद कांटा, धनराज मौसूण, सूचना एवं जन सम्पर्क कार्यालय,बीकानेर के सहायक प्रशासनिक अधिकारी शिवकुमार सोनी गुड़ा के लक्ष्मण राम, कोलायत के जगमालाराम, सीताराम भामा, शिवजी भामा, झझू के रेवंतराम, दियातरा के झंवर लाल बुटण आदि ने प्रधान जयवीर सिंह भाटी, थाना प्रभारी उम्मेद सिंह और व्यापार मंडल कोलायत के अध्यक्ष गणेश पंचारिया का शॉल तथा मैढ़ क्षत्रिय समाज के दियातरा,नोखड़ा,बज्जू सहित तहसील के विभिन्न स्थानों से आए गणमान्य स्वर्णकार समाज के लोगों ने पुष्प मालाओं से सी.ओ.पुलिस सोनी का अभिनंदन किया ।

अपने सम्मान में सी.ओ.सोनी ने कहा कि उन्होंने श्रीगंगानगर, जयपुर,सीकर, जोधपुर व बीकानेर सहित प्रदेश के विभिन्न स्थानों में सेवाएं दी है। बीकानेर जिले के लोगों में जो प्रेम व आत्मीयता है वैसी कहीं नहीं है। कोलायत में सेवारत रहते हुए उन्होंने अपने कर्तव्य व दायित्वों का पूरी तरह निर्वहन किया। उन्होंने सम्मान पर आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY