बीकानेर hellobikaner.com बीकानेर की जनता को रेल फाटकों जैसी समस्या से निजात कब मिलेगी इसका जवाब तो भविष्य के गर्भ में छुपा है। लेकिन बीकानेर कुछ ऐसी समस्याएं भी है जो बीकानेर प्रशासन के हाथ में है। लेकिन फिर भी उन समस्याओं से निजात नहीं मिल नही है। आज हम आप को एक ऐसी समस्या से अवगत करवा रहे है जिससे प्रतिदिन हजारों लोग परेशान हो रहे है।

बीकानेर के चौखुटी ओवर ब्रिज से निचे उतरते ही ब्रिज पर चढऩे से पहले आपका का स्वागत सड़क पर फैले गंदे पानी द्वारा किया जाता है। लोग कोटगेट रेल फाटक से परेशान होकर इस ब्रिज का इस्तेमाल किया करते है। लेकिन पिछले ७ दिनों से इस गंदगी से इकठ्ठे हुए पानी की प्रशासन की नजर तक नहीं गई।

बीकानेर : पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में धसी जमीन, देखें वीडियो

बीकानेर : तेज गति से आई गाड़ी ने वाहनों को किया क्षतिगस्त, मौके पर पुलिस… देखें वीडियो

इस वार्ड नम्बर 77 की समस्या से जनता के साथ-साथ पार्षद मनोज जनागल भी परेशान नजर आए, मनोज जनागल ने हैलो बीकानेर को बताया कि मैंने अपना पूरा प्रयास कर चुका हुं लेकिन इस समस्या का समाधान नहीं हुआ है। पार्षद जनागल ने सीधे निगम प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि निगम के कर्मचारियों को इससे कोई परेशानी नहीं होगी क्योकि उन्हें तो सैलेरी मिलती है।

आखिर पानी आता कहा से है ?
पार्षद मनोज जनागल ने बताया कि पूल बनने की वजह से पूल के निचे बने नाले की सफाई नहीं हो पाती है। क्योंकि वहां तक सफाई मशीन पहुंच नहीं पा रही है इसलिए कुछ सफाई कर्मचारियों द्वारा हाथों से नाले की सफाई करवाई जा रही है लेकिन नाला अभी भी साफ नहीं हो पाया है। जिस वजह से नालियां जाम रहती है और पानी मुख्य सड़क पर आ जाता है।