सूर्य ग्रहण 13 जुलाई को

आपको बता दे कि इस साल का दूसरा सूर्य ग्रहण 13 जुलाई को लग रहा है। सूर्य ग्रहण का असर भारत के साथ-साथ दक्षिणी ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न, स्टीवर्ट आईलैंड और होबार्ट में भी दिखाई देगा। 5 राशियों के जीवन पर इस सूर्य ग्रहण का गहरा असर पड़ेगा।

मेष राशि- सूर्य देव की कृपा से आपके सभी कष्ट दूर हो जाएंगे। व्यापारिक दृष्टिकोण से आपको अपने जीवन में बड़ा लाभ होने की संभावना नजर आ रही है। परिवारिक विवाद आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है।

एक ही परिवार के 11 लोगों की खुदकुशी, घर मे होते थे रहस्यमयी अनुष्ठान

मकर राशि- आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता मां लक्ष्मी की कृपा दृष्टि आप पर बनी रहेगी। आर्थिक स्थिति में तेजी से सुधार आएगा।

वृश्चिक राशि- शिक्षा और नौकरी के क्षेत्र में किए गए प्रयास सफल होंगे। आप बड़ी से बड़ी मुश्किलों को भी आसानी से पार कर जाएंगे। लगातार बार-बार प्रयास करना आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा।

कन्या राशि- आपको अपने जीवन में अनेक प्रकार की नई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और सभी प्रकार की चुनौतियों को पार करते हुए आप सफलता हासिल करेंगे। सूर्य देव की आराधना करने से आपके बिगड़े हुए काम बनेंगे।

सिंह राशि- ये सूर्य ग्रहण आपके लिए बेहद आनंददायक स्थिति उत्पन्न करेगा। धन दौलत सुख समृद्धि में लगातार वृद्धि होगी। यात्रा भी लाभदायक सिद्ध होगी।

 

 

LEAVE A REPLY