कानपुर में एक शख्स के पेट का ऑपरेशन करते वक्त डॉक्टर हैरान रह गए. क्योंकि इस शख्स के पेट में डॉक्टरों को एक स्टील का गिलास मिला. रामा हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के डॉक्‍टरों ने एक शख्स के पेट का ऑपरेशन किया था. डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर इस शख्स के पेट से गिलास निकाल दिया. इस घटना के बाद चारों ओर ये चर्चा हो रही है कि इस शख्स के पेट में आखिर गिलास पहुंचा कैसे. डॉक्टर भी इस घटना से हैरान हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले पांच डॉक्टरों की टीम ने रामदीन नाम के एक शख्स के पेट का ऑपरेशन किया था. ऑपरेशन में डॉक्टरों को एक घंटे से ज्यादा का वक्त लगा. इस दौरान डॉक्टरों ने रामदीन के पेट से एक स्टील का गिलास निकाला.

वहीं जब डॉक्टरों ने मरीज से पूछा कि गिलास उसके पेट में कैसे पहुंचा, तो उसने हैरान कर देने वाली बात बताई. उसने बताया कि यह गिलास उसके मल निकास वाले रास्‍ते पेट के अंदर डाला गया था. पूरे मामले का पता उस वक्त चला जब मरीज के पेट में दर्द हुआ और वह डॉक्टर के पास पहुंचा. अस्पताल के सीनियर सर्जन डॉक्टर दिनेश कुमार ने मरीज के टेस्ट कराए. जब रिपोर्ट आई तो वो हैरान रह गए. क्योंकि उसके पेट में गिलास साफ दिखाई दे रहा था. एक्सरे में साफ देखा जा सकता है मरीज के पेट में एक गिलास फंसा हुआ है. ये गिलास मरीज के पेट की आंतों में फंसा दिखाई दे रहा है. वहीं दूसरी ओर जब पेट से गिलास निकाल लिया गया वो भी एक तस्वीर में दिखाई दे रहा है. साभार : Catch News

अधिक जानकारी के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करे Click here for Our Facebook Page
हमे न्यूज़ भेजे Email Id : hellobikanermedia@gmail.com