कहते हैं कि पुराना समय लौट कर आता है। ऐसा ही कुछ फैशन के साथ भी हो रहा है। इन दिनों 1980 का फैशन ट्रेंड युवतियों और लड़कियों के बीच हिट हो रहा है। 1980 के दशक में चमकीले-भड़कीले कपड़े, ट्रैक सूट और रफल्स (झालरदार) वाले गाउन या फ्रॉक चलन में थे। इस समय भी फैशन का कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिल रहा है।
कॉलेज स्टूडेंट्स के अलावा
लड़कियां रफल्स टॉप, स्कर्ट, शर्ट और गाउन भी खूब ले रही हैं। कॉलेज स्टूडेंट्स के अलावा आॅफिस गर्ल्स के बीच भी यह ट्रेंड काफी फॉलो हो रहा है। इस समय चल रहे ट्रेंडी फैशन में ब्राइट कलर खूब देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में युवतियां और महिलाएं भी इन्हें अपने ड्रेस सेंस में शामिल कर रही हैं। फैशन डिजाइनर नीतू शर्मा ने बताया कि फैशन में इस समय ब्राइट कलर का खूब प्रयोग हो रहा है।
स्पॉर्टी लुक काफी चलन में
इन दिनों 1980 का स्पॉर्टी लुक काफी चलन में है। मौजूदा दौर में भी ऐथलेटिक और स्पॉर्टी लुक के प्रति रुझान बढ़ा है। ऐसे में इन्हें पहनकर अलग व आकर्षक लुक दिया जा सकता है। भड़कीले हरे, पीले, लाल रंग के ट्रैक सूट के बजाय इन दिनों भूरे, ग्रे जैसे रंग के ट्रैक सूट पहनें। आप चाहें तो वेलवेट या सनील के कपड़े का ट्रैक सूट भी पहन सकते हैं।
युवतियों में काफी अधिक : डिजाइनर विमल कुमार का कहना है कि हल्के जैकेट को छोड़कर 1980 के दशक में पहने जाने वाले हेवी जैकेट, ब्लेजर और कोट इन दिनों काफी हिट हैं। इससे आपको स्मार्ट लुक भी मिलता है। यह महज 2000 रुपए की रेंज में शुरू हो जाते हैं। इसके अलावा बेहद छोटा, मध्यम और बड़े साइज में उपलब्ध रफल्स ड्रेस का चार्म इन दिनों युवतियों में काफी अधिक है।

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

*

code