हैलो बीकानेर न्यूज़। राजस्थान के जोधपुर जिले में पुष्करणा समाज में जन्मे इस लड़के को आप टेलिविज़न में कई बार देखा है। जी हाँ हम बात कर रहे है  टीवी के मशहूर ऐक्टर्स में से एक करणवीर बोहरा की। बोहरा ‘बिग बॉस 12’ के सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट में से एक होंगे। करणवीर बोहरा का असली नाम मनोज बोहरा है जिसे उन्होंने बाद में बदल लिया था। उनका जन्म 28 अगस्त 1982 को राजस्थान के जोधपुर में हुआ था।

फिल्ममेकर महेंद्र बोहरा उनके पिता है। वहीं करणवीर के दादा रामकुमार बोहरा भी ऐक्टर व प्रड्यूसर रह चुके हैं। फिट बॉडी और मैनली चार्म के लिए मशहूर करणवीर एक कथक डांसर भी हैं। उन्होंने दो साल तक पंडित वीरू कृष्णन से नृत्य सीखा था। इसके साथ ही करणवीर प्रड्यूसर और डिजाइनर भी हैं। करणवीर ने साल 2006 में टीवी वीजे टीजे सिद्धू से शादी की थी। इस कपल की दो जुड़वा बेटियां हैं।


ऐक्टिंग इंडस्ट्री में करणवीर ने छोटी उम्र में ही कदम रख दिया था। यह बात कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने फिल्म ‘तेजा’ में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था। उन्होंने बतौर लीड ऐक्टर सीरियल ‘शरारत’ से टीवी इंडस्ट्री में एंट्री ली। ऐक्टर करणवीर बोहरा ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘दिल से दुआ सौभाग्यवती भव:’, ‘नागिन 2’, ‘कबूल है’ जैसे कई नामी सीरियल में काम कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने करीब 7 फिल्मों में भी काम किया है। अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग के लिए करणीर कई अवॉर्ड्स भी जीत चुके हैं।  टीवी शो बिग बॉस 12 से पहले करणवीर बोहरा ‘झलक दिखला जा 6’ और ‘खतरों के खिलाड़ी डर का ब्लॉकबस्टर’ जैसे रिऐल्टी शो का भी हिस्सा रह चुके हैं।