वैसे तो डांस के कई तरीके होते है लेकिन आजकल जैसा डांस फिल्मो में या फिर टीवी पर दिखाई दे रहा है वो डांस कौनसा डांस है ज्यादातर लोग ये समझ ही नहीं पाते है। कुछ दिनों पहले एक गाना जबरदस्त हिट हुआ था “दिलबर दिलबर” इस गाने में नोरा फतेही ने डांस किया और खूब तारीफे बटोरी। ये गाना सबसे पहले सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था। 1999 में फिल्म सिर्फ तुम का ये गाना उस समय भी काफी हिट हुआ था। इस गाने को अल्का याग्निक ने अपनी आवाज दी थी।

 

 

फिर इस गाने का रीमिक्स 2018 की फिल्म सत्यमेव जयते के लिए तैयार किया गया। नोरा फतेही ने इस गाने में डांस किया और नेहा कक्कर ने अपनी आवाज दी।

उसके बाद ये गाना काफी चर्चा में आ गया और सोशल मीडिया पर और रियलिटी शो में इस गाने पर लोगो ने खूब डांस किया। डांस प्लस 4 में पियूष भगत ने इस गाने पर अपने अंदाज में डांस कर खूब तारीफे बटोरी… देखे वीडियो

टाइगर श्रॉफ अपने डांस और एक्शन के लिए काफी ज्यादा फेमस हैं और जब भी मौका मिलता हैं अपना हुनर दिखाने में पीछे नहीं रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो नोरा फतेही के हालिया रिलीज गाने दिलबर दिलबर पर डांस करते हुए नजर आ रहें हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया है और लोग डांस को काफी पसंद भी कर रहें हैं। हालांकि टाइगर का ये डांस देखने में पियूष बगत जैसा ही लग रहा है आप भी देखे टाइगर का दिलबर डांस ….