left

बीकानेर (हैलो बीकानेर न्यूज़) बीकानेर में आज तोलियासर भैरूजी गली के व्यापारी आज आक्रोशित हो गए और उन्होंने केईएम रोड पर रास्ता रोक दिया। व्यापारियों ने वहां अधूरे पड़े विकास कार्यों के विरोध में प्रदर्शन किया और नगर विकास न्यास के खिलाफ नारेबाजी की। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोटगेट पुलिस ने व्यापारियों से समझाइश कर रास्ता खुलवाया।

जानकारी के मुताबिक नाराज व्यापारियों ने तोलियासर भैरूजी गली में बाजार बंद कराया और नगर विकास न्यास की ओर से की जा रही बेपरवाही के विरोध में जमकर नारेबाजी की।तोलियासर भैरूजी गली व्यापार एशोसिएशन के अध्यक्ष नितिन चढ्ढा ने कहा कि तोलियासर भैरूजी गली में सड़क और सिवरेज का काम करने के लिए ठेकेदार ने सड़क को तोड़ दिया लेकिन काम करना शुरू नहीं किया।

तकरीबन बीस दिन से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी अभी तक ठीक नहीं किया गया है। दीपावली सहित अन्य त्योहार आ रहे हैं। टूटी सड़क की वजह से कई बार इस बाजार में आए ग्राहक गिर कर चोटिल भी हो चुके हैं। व्यापारी भी परेशान हो रहे हैं। एसोसिएशन की ओर से कई बार न्यास कार्यालय में इस बारे में शिकायत भी की गई लेकिन नगर विकास न्यास के अधिकारियों ने कोई सुनवाई नहीं की। प्रशासन की अनदेखी की वजह से मजबूर हुए व्यापारियों ने आज रास्ता रोका है।

यह भी पढ़े : 

दुध लेने गई माँ पुत्र घर पर देखे रहा था टीवी फिर अचानक …

40 वर्षीय महिला की आग से झूलसने की हुई मौत