हैलो बीकानेर न्यूज़। कल 03 नवम्बर को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीकानेर आएंगे। वे यहां के धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेंगे। श्री नवलेश्वर मठ में तीन नवंबर को भगवान गोरक्षनाथ, मच्छेंद्रनाथ व सूर्य भगवान की प्रतिमाओं का अनावरण किया जाएगा।

प्रतिमा अनावरण को लेकर चल रहे धार्मिक अनुष्ठान में शुक्रवार को मठ के योगी शिवसत्यनाथ ने प्रवचन में कहा कि 24 घंटों को 25 घंटे तो करना नामुमकिन है, लेकिन व्यक्ति समय प्रबंधन करना सीख लें तो 24 घंटों में 25 घंटों के काम अवश्य कर सकता है। उन्होंने कहा कि हाथ में पहनी जाने वाली घड़ी समय को देखने के लिए नहीं, समय पर चलने के लिए है। समय भी उन्ही का साथ निभाता है जो समय पर चलते हैं।

संत योगी प्रहलादनाथ विज्ञानी ने कहा कि बिजनेस मैनेजमेंट जीवन का एक हिस्सा है, संपूर्ण जीवन नहीं लेकिन लाइफ मैनेजमेंट संपूर्ण जीवन है। सात्विक आहार एवं खानपान को संयमित करने की प्रेरणा भी उन्होंने दी। मठ के पंडित राम पुरोहित, प्रेम, संदीप पुरोहित, सुशील कुमार आदि इस मौके पर मौजूद रहे।

यह रहेगा कार्यक्रम
योगी आदित्यनाथ तीन नवंबर को शाम 4:45 बजे नाल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। शाम 5:10 बजे विवेकनाथ बगेची पहुंचेंगे। जहां गुरु विवेक संस्थान नवलेश्वर मठ के कार्यक्रम में शामिल होंगे। रात 8:20 बजे योगी विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़े : पुष्करणा प्रीमियर लीग 2018 प्रतियोगिता के पोस्टर व ट्रॉफी का हुआ विमोचन