Websity

बीकानेर hellobikaner.com राजस्थान उच्च न्यायालय में बीकानेर मूल के मनोज कुमार व्यास ने शुक्रवार को  उच्च न्यायालय के न्यायाधीश के रूप में शपथ ली। राजस्थान उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीपति इंद्रजीत मोहंती ने व्यास को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

राजस्थान उच्च न्यायालय में आयोजित भव्य समारोह में आज राष्ट्रपति द्वारा राजस्थान उच्च न्यायालय में मनोनीत 6 न्यायाधीशों में से बीकानेर मूल के मनोज कुमार व्यास राजस्थान उच्च न्यायालय में न्यायाधीश के पद पर मनोनीत हुए। व्यास के अलावा 5 अतिरिक्त न्यायाधीशों ने भी पद और गोपनीयता की शपथ ली। व्यास के न्यायाधीश पद पर नियुक्त होने पर बीकानेर में न्यायिक जगत में हर्ष की लहर है। आज पद और गोपनीयता की शपथ लेने के लिए आयोजित समारोह में बीकानेर के अनेक न्यायिक जगत के लोग और उनके परिवार जन शपथ ग्रहण समारोह में जोधपुर पहुंचे।

मनोज कुमार व्यास पूर्व में राज्य के विधि सचिव के अतिरिक्त जोधपुर, अलवर व राज्य के अनेक जिलों में जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पद पर कार्य कर चुके हैं। व्यास के पिता श्री कन्हैया लाल व्यास पूर्व में राजस्थान के वरिष्ठ न्यायाधीश के पद पर कार्यरत रहे हैं। व्यास के अनुज भ्राता उमाशंकर व्यास व उनकी पत्नी जिला सत्र न्यायाधीश के पद पर कार्यरत है तथा उनकी बहन राज व्यास व बहनोई भी जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पद पर कार्यरत है। राजस्थान उच्च न्यायालय में आयोजित समारोह में बीकानेर के अनेक अधिवक्ता, परिवार जन, शुक्रवार को शपथ समारोह में पहुंचे और व्यास को न्यायाधीश के पद पर शपथ लेने के बाद बधाइयां दी।

बीकानेर : मोहता चौक में होली के रसिकों का हुआ सम्‍मान, फिर शुरू हुआ …

बीकानेर : तीन दुकानों के लाइसेंस निलम्बित

कार्यक्रम में कोटा के जिला एवं सत्र न्यायाधीश योगेंद्र पुरोहित, आयकर आयुक्त किशन कुमार व्यास, जिला एवं सत्र न्यायाधीश में प्रशासनिक अधिकारी गोपाल व्यास, राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ के संरक्षक गिर्राज बिस्सा, महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय में उप कुलसचिव डाॅ. बीट्ठल बिस्सा, रामपुरिया विधि महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ आनंद जोशी, जिला न्यायालय में प्रशासनिक अधिकारी कुंजलाल व्यास, राजकुमार मिश्रा, गोपाल व्यास, रेलवे में सेवानिवृत्त प्रशासनिक अधिकारी कुशालचंद रंगा, राजकीय विधि महाविद्यालय में व्याख्याता डॉ शिव शंकर व्यास ने व्यास को न्यायाधीश के पद पर मनोनीत होने पर हार्दिक बधाई दी।