भारत में सोशल मीडिया का जबरदस्त क्रेज है अलग अलग प्रकार के ऐप आये दिन गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध होते जा रहे है। TikTok मोबाइल ऐप पर भारत में एक बार तो बैन लगा था लेकिन यह बैन ज्यादा दिन तक नहीं रहा और कुछ ही दिनों में यह TikTok पर बैन हट गया। इस TikTok मोबाइल ऐप के कारण आये दिन काफी लोग मुसीबत मई फंस चुके है। अब के और मामला सामने आया है एक महिला पुलिसकर्मी को TikTok मोबाइल ऐप पर पुलिस थाने के अंदर फिल्मी गाने पर वीडियो बनाना और डांस करना मंहगा पड़ा गया।

गुजरात : मेहसाणा की महिला पुलिस कर्मी का #TikTok विडीओ वायरल होने के बाद SP Mehsana ने अर्पिता चौधरी को सस्पेंड किया। मेहसाणा डिप्टी एसपी ManjitaVanzara ने की खबर की पुष्टि।

HELLO BIKANER ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಗುರುವಾರ, ಜುಲೈ 25, 2019

पुलिस थाने के अंदर नाचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बुधवार को गुजरात की महिला पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया। गुजरात : मेहसाणा की महिला पुलिस कर्मी का TikTok विडीओ वायरल होने के बाद SP Mehsana ने अर्पिता चौधरी को सस्पेंड किया। मेहसाणा डिप्टी एसपी ManjitaVanzara ने की खबर की पुष्टि।

गुजरात में अधिकारी द्वारा मिली सूचना के अनुसार एक महिला पुलिसकर्मी बुधवार को सस्पेंड कर दिया गया, क्योंकि उन्होंने पुलिस स्टेशन में डांस करते हुए वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया। मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल (LRD) में तैनात अर्पिता चौधरी नाम की महिला पुलिसकर्मी लॉकअप के सामने डांस करते हुए शॉर्ट वीडियो क्लिप बनाया। महिला पुलिसकर्मी पुलिस स्टेशन के अंदर एक लॉक-अप के सामने नृत्य करती हुई दिखाई दे रही हैं।