बीकानेर। युवा कांग्रेस बीकानेर पश्चिम विधानसभा अध्यक्ष अरुण व्यास के नेतृत्व में स्थानीय जस्सूसर गेट के अंदर उन्नाव रेप पीड़िता को न्याय दिलाने हेतु हस्ताक्षर अभियान चलाया गया जिसमें महिलाओं और युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

इस अवसर पर पश्चिम अध्यक्ष अरुण व्यास ने बताया कि भारतीय युवा कांग्रेस के आह्वान पर पूरे देश भर सघन हस्ताक्षर अभियान चला कर उन्नाव की बेटी के लिए न्याय की मांग की जा रही है क्योकि जिस तरीके से उन्नाव प्रकरण मैं बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर की मिलीभगत से लगातार संदिग्ध गतिविधियों द्वारा पीडिता व उनके रिश्तेदारों पर जानलेवा हमले हुए है एंव उन पर बीजेपी सरकार का मौन रहना सीधे सीधे यह दर्शाता है कि सरकार किसी भी तरह इस मामले को दबाकर दोषियों को बचाने में जुटी है एंव भारतीय युवा कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता जब तक पीड़िता को न्याय नही मिलता तब तक चुप नही बैठेगा और आगे प्रदर्शन को और भी तेज किया जाएगा।
इसी कड़ी में बीकानेर पश्चिम विधानसभा के कार्यकर्ताओं द्वारा बड़े स्तर पर उक्त कार्यक्रम का आयोजन कर युवाओं व महिलाओं के माध्यम से अंधी सरकार को जगाने का प्रयास किया गया। हस्ताक्षर अभियान में अनिरुद्ध पुरोहित,गर्वित व्यास,वसीम अहमद,विशाल शर्मा, नितेश भाटी,प्रवीण पुरोहित, जिशान, धीरज मोदी,रोहित भाटी, तरुण सुथार, सूर्यप्रकाश स्वामी, झंवर गोयल,खालिद कुरेशी,अली राजा,सोनू वाल्मीकि, प्रशांत चांडक,अमन देवड़ा, राजू सोनी,राधे मोहन व्यास आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।