बीकानेर। श्रीडूंगरगढ के मेधावी छात्रों को 12 वीं कक्षा विज्ञान संकाय में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने पर  अर्जुनराम मेघवाल, भारी उद्योग, लोक उद्यम एवं संसदीय कार्य राज्य मंत्री और बीकानेर सांसद द्वारा दूरभाष पर वार्ता कर श्यामसुन्दर को 12वीं विज्ञान संकाय में सर्वाधिक अंक 99.60 प्रतिशत प्राप्त करनेे व बीकानेर जिले को राजस्थान में गौरवान्वित करने पर बधाई दी।

इसी क्रम में आज भाजपा नेता रवि शेखर मेघवाल ने श्यामसुन्दर के घर पहुंचकर उसका व उसके माता-पिता को समृति चिन्ह व शॅल ओढाकर सम्मानित किया। रवि शेखर मेघवाल ने बताया कि श्यामसुन्दर की इस सफलता के पीछे उसके माता-पिता एवं गुरूजनों का भी बहुत बडा हाथ है ये सभी बधाई के पात्र है।

बीकानेर में 24 के बाद 04 और नए पॉजिटिव केस आए सामने

बीएसडीयू के छात्रों ने 3-इन-1 कोविड सेफ्टी डिवाइस का किया आविष्कार, पढ़ें पूरी न्यूज़

इसके बाद गुसाईसर में 99.40 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अमित शर्मा ने श्रीडूंगरगढ़ का गौरव बढ़ाया उनके सम्मान में भाजपा नेता रवि शेखर मेघवाल तमाम भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं के साथ गुसाईसर पहुंचे जहां पर छात्र अमित का रवि शेखर मेघवाल ने साफा और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया साथ ही अमित के पिताजी का शॉल पहनाकर सम्मान किया भाजपा नेता रवि शेखर मेघवाल ने दोनों छात्रों और उनके परिवार से वार्ता की और आगामी भविष्य को लेकर चर्चा की कार्यक्रम में श्रीडूंगरगढ़ से भाजपा नेताओं में राम गोपाल जी सुथार, विनोद गिरि जी गुसाईं, कोडाराम भादू , तोलाराम जाखड़, सही राम जाट, हरि भाईती, एडवोकेट  चंद्रप्रकाश बारूपाल, शिवजी तावणिया खाजूवाला मंडल अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह सिद्धू ,पवन सुथार, राजेश शर्मा आदि कई भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए।