देश में अब तक कोरोना वायरस के 223 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। लखनऊ PGI के मुताबिक मशहूर गायिका कनिका कपूर भी संक्रमित हो गई हैं। जानकारी के मुताबिक, कनिका कपूर 9 मार्च को लंडन से लखनऊ आईं थीं, जहां वे पार्टी में शामिल हुई थीं। हालांकि कनिका ने कहा कि वे किसी बड़ी पार्टी में शामिल नहीं हुई थीं।

पार्टी में कौन- कौन हुआ शामिल

सूत्रों के मुताबिक, इस पार्टी में यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल थे। यह पार्टी पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के घर पर रखी गयी थी, जिसमें कनिका कपूर शामिल हुई थीं। इनके अलावा पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया और उनके बेटे सांसद दुष्यंत सिंह, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद, यूपी के कई नौकरशाह और मंत्री भी शामिल हुए थे।

कोरोना वायरस ने दी बॉलीवुड में दस्तक, मशहूर सिंगर कनिका कपूर….

कहां-कहां गईं कनिका कपूर

जानकारी के मुताबिक गायिका कनिका कपूर पार्टी के बाद एक प्रसिद्ध स्किन क्लीनिक और होटल ताज भी गयी थीं। कनिका कपूर 13 और 14 मार्च को कानपुर के कल्पना अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 2 में अपने मामा के रुकी थीं। इस पार्टी में FICCI के कई अधिकारी भी शामिल हुए थे।

भीलावाड़ा में कोरोना : चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा का आया बड़ा बयान, देखें वीडियो

वसुंधरा राजे सिंधिया ने किया ट्वीट

कनिका के साथ पार्टी में शामिल हुई राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर बताया कि वे और उनके बेटे सांसद दुष्यंत सिंह आइसोलेशन में चले गए हैं। उन्होंने ट्वीट में लिख, “कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी। कनिका कपूर, जो कि Covid19 से संक्रमित पाई गई हैं, वे भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं। सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं.”