प्रभावशाली भाजपा नेताओ का क्षेत्र 3 सालो में विकास कार्यो से वंचित

0



बीकानेर ,। शहर जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुनीता गौड़ की अध्यक्षता में मासिक बैठक मंगलवार को खतुरिया कॉलोनी में आयोजित हुई।शहर जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनीता गौड़ ने कहा की नगर निगम के 60 वार्डो में से 30 वार्डो की जन सुनवाई में सड़क,नाली,सीवरेज,आवारा पशु,सावर्जनिक पार्को की खस्ता हालत सामने आई है।वही भाजपा सरकार के 3 वर्षो में विकास कार्य ठप पड़े है। प्रभावशाली भाजपा के बड़े नेताओ का क्षेत्र होने के बावजूद भी विकास कार्यो से पिछड़ा हुआ है।जय नारायण व्यास कॉलोनी से पंचशती सर्किल तक रोड की कंक्रीट उखड़ी हुई है। जिससे आये दिन दुपहिया वाहनों के दुर्घटना ग्रस्त होने की आशंका बनी रहती है।शिव बाड़ी रोड से जयपुर रोड को जोड़ने वाली रोड भी जगह जगह से टूट चुकी है।चलाना हॉस्पिटल से सोफिया स्कूल की रोड का भी बुरा हाल है।
unnamed (9)
पूर्व पार्षद शिवरी चौधरी ने कहा की सत्ता पक्ष के महापौर और पार्षदों में आपसी खीचतान और फुट का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है।जिससे विकास कार्य ठप पड़े हुए है।जय नारायण व्यास कॉलोनी थाने के सामने से खदानों तक सड़क निर्माण नही होने से क्षेत्र के नागरिको को आवागमन में परेशानियो का सामना करना पड़ रहा है।
महिला कांग्रेस की महासचिव राधा भार्गव ने कहा की नगर विकास न्यास से स्वीक्रत कॉलोनी में सड़क,नालिया क्षतिग्रस्त होने से क्षेत्र के नागरिको को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।वही सावर्जनिक पार्को पर अतिक्रमण किये जा रहे है। और पार्को में पानी,बिजली की सुविधा से नागरिक वंचित है। इस अवसर पर विमला देवी,गंगा बिश्नोई,भंवरी नट,मेना जाटोलिया,गीत नट,जशोदा रेगर,माया,माया मोहनप्रिय,पूजा देवी,डिम्पल मोयल,मणि देवी ने भी अपने विचार रखे।