Share

बीकानेर hellobikaner.in  श्री नई लेन ओसवाल पंचायती सामाजिक सरोकार से जुड़ी संस्था है चिकित्सा के क्षेत्र में संस्था द्वारा संचालित होम्यो सेवा सदन के माध्यम से आम नागरिकों को होम्योपैथिक चिकित्सा व दवाइयां उपलब्ध करवाई जाती है।

मंत्री कन्हैयालाल बोथरा ने प्रेस नोट जारी कर बताया की   शिक्षा के क्षेत्र में महाविद्यालय स्तर तक के जरूरतमंद विद्यार्थियों को पुस्तके उपलब्ध करवाने के लिए पंचायती द्वारा बुक बैंक व्यवस्था भी संचालित की जा रही है न्यूनतम राशि पर भवन बुकिंग की सुविधा भी उपलब्ध रहती है।

प्राकृतिक विपदाओं में पंचायती प्रंयास संस्था द्वारा जागरूकता पूर्णक समुचित सहयोग भी उपलब्ध करवाया जाता है पंचायती सामाजिक कल्याण में विकास में अग्रणी भूमिका निभाती है।
प्रन्यास के मंत्री कन्हैयालाल बोथरा ने बताया कि प्रन्यास के बैठक में हुए निर्णयनुसार श्री नई लेन ओसवाल पंचायती प्रन्यास की आम सभा का आयोजन दिनांक 14 नवंबर 2021 रविवार को सुबह 11:00 बजे प्रन्यास के अतिथि भवन में किया जाएगा जिसमें रिटायर्ड होने वाले 13 प्रन्यासियो की जगह नये 13 प्रन्यासियो का चुनाव किया जाएगा सभी संबंधित व्यक्तियों की उपस्थिति प्रार्थनीय है बैठक में संस्था की गतिविधियों की जानकारी के साथ ही भावी विकास व सेवा कार्यों पर भी विचार विमर्श किया जाएगा।

 

About The Author

Share

You cannot copy content of this page