hellobikaner.com

Share
हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.com, बीकानेर। टोंक में स्थित आपणी ढाणी में गत दिनों मेघा मॉडल मेकर्स के तत्वाधान में मिस एंड मिसेज ब्यूटी ऑफ इंडिया 2023 का ग्रांड फिनाले का आयोजन हुआ। जिसमें 2023 ब्यूटी ऑफ इंडिया मिस कैटिगरी में प्रथम विजेता बीकानेर की गुनगुन सिंह रही।
इस शो से डायरेक्टर विक्की सैनी ने बताया इस मॉडलिंग शो में देश के अलग-अलग शहर से आई अनेक प्रतिभाओं ने भाग लिया लेकिन गुनगुन का जुनून और स्टाइल सबसे अलग दिखा।
गुनगुन पिछले काफी समय से मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना कैरियर बना रही है। गुनगुन ने बीकानेर व प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न मॉडलिंग के बड़े मंचों पर अपनी प्रस्तुति पेश की है। शो की फाउंडर ज्योति ने बताया कि बीकानेर शहर से हमारे इस शो में हर बार बहुत सी लड़कियां भाग लेती है लेकिन पहली बार फर्स्ट विजेता के रूप में गुनगुन सिंह को ही चुना गया है।
बीकानेर की अग्रवाल कॉलोनी में रहने वाली गुनगुन सिंह अपने मॉडलिंग करियर साथ महारानी कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा भी है।
इस प्रतियोगिता में 2023 ब्यूटी ऑफ इंडिया मिस कैटिगरी में विनर गुनगुन सिंह, फर्स्ट रनरअप रही चंचल पटवा, सेकंड रनर अप रही चित्रा मारोठिया, अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी का टाइटल गया। कुमकुम यादव को, बेस्ट वॉक का टाइटल गया दीपाली को, क्यूट फेस का टाइटल गया प्रियांशी पटवा को, बेस्ट क्रिएटिविटी का टाइटल गया नीलम, तृप्ति और मेघा को वही बेस्ट टैलेंटेड का टाइटल गया।
विनीशा शर्मा को ब्यूटी ऑफ इंडिया 2023 मिसेज कैटिगरी मे विनर कोमल हरप्लानी रही, फर्स्ट रनरअप रेनू माथुर रही, सेकंड रनअप देवियानी शर्मा रही, अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी का टाइटल गया ममता जायसवाल को, बेस्ट वॉक का टाइटल गया मानसी केसवानी को, क्यूट फेस का टाइटल गया ममता शर्मा को, बेस्ट क्रिएटिविटी का टाइटल गया मनीषा को, मिस एंड मिसेज ब्यूटी ऑफ इंडिया 2023 के इस ग्रांड फिनाले में राघव शर्मा, बृजेश पाठक, हिमांशी गौर, रिया गोखलनी, दिलकेश प्रजापत, निक्की सूद, सगीर, दीपक माखीजा, सिक्कू चौधरी, जैसी शख्सियत कार्यक्रम में शामिल साथ रहे।
मिस एंड मिसेज ब्यूटी ऑफ इंडिया 2023 के डायरेक्टर मास्टर विकी ने बताया की शो के सभी विनर्स को आगे अब बहुत सी एक्टिविटीज करवाई जाएगी जो की उनके और उनके करियर के लिए काफी महत्वपूर्ण होगी और उनके करियर को आगे बढ़ाएगी वही साथ ही मिस एंड मिसेज ब्यूटी ऑफ इंडिया 2023 की फाउंडर नर्सिंग ऑफिसर ज्योति नागर ने बताया की इस शो के बाद अब हम बहुत ही जल्द एक और शो लेकर आ रहे है जिस में एक बार फिर से हमारे घर की हाउसवाइफ और सभी महिलाओं को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलेगा।

About The Author

Share

You cannot copy content of this page