hellobikaner.com

Share

हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.com, बीकानेर। शहर के कोतवाली थाना इलाके हुई लूट का खुलासा किया है। इस मामले में व्यापारी की दुकान में काम करने वाला एक युवक भी शामिल था। जिसने परिवादी से डेढ़ लाख रूपये एडवांस ले रखा था।

 

 

 

जिसको चुकता करने के लिये उसने दोस्तों के साथ मिलकर अपने दुकान मालिक के साथ लूट करने का षड्यंत्र रचा। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक शर्मा ने आज कोतवाली थाने में प्रेस वार्ता में बताया की आईजी ओमप्रकाश और पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी दौतम ने एक टीम का गठन किया। जिसने इस मामले में तेलियों की मस्जिद के पास रहने वाले 22 वर्षीय आमीर खान, पेमासर निवासी 20 वर्षीय रसीद, जामसर हाल गैरसरियां मोहल्ला निवासी 20 वर्षीय सद्दाम तथा पेमासर निवासी 18 वर्षीय पूनम शामिल रहे।

 

इस टीम को मिली सफलता
लूट की इस घटना को अंजाम देने वाले को पकड़ने के लिये थानाधिकारी मोनिका विश्नोई के साथ सहायक उपनिरीक्षक गिरधारीलाल,हैड कानि पृथ्वीराज, योगेन्द्र कुमार, शब्दल अली, रामकेश तथा भागीरथ शामिल रहे।

 

यह है मामला
मंगलवार सुबह देखने में आया जब एक व्यापारी अपनी दुकान के लिए जा रहा था तभी रामपुरिया हवेली के पास तीन लोगों ने उनके साथ लूट का प्रयास किया। मिली जानकारी के अनुसार मनोज पिती नामक युवक अपनी दुकान के लिए निकले उनके पास एक बैग था जिसमें रूपये थे जब वह रामपुरिया हवेली के पास पहुंचे तो तीन नकापोश युवक बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर आये और मनोज से बैग छीनने की कोशिश की इस दौरान उन्होने मनोज के बैग पर बैश्बॉल से मारी जिससे उनके हाथ पर लग गई जिससे हाथ में फैक्चर हो गया। जब मनोज ने हल्ला मचाया तो लूटेरे अपनी मोटरसाइकिल छोडकऱ भाग गये बाद में पुलिस को बिना नंबर की मोटरसाइकिल व एक मोबाइल मौके से बरामद हुआ है।

About The Author

Share

You cannot copy content of this page