सांसद हनुमान बेनीवाल को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार

0
hanuman beniwal
hanuman beniwal




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, hellobikaner.com  राजस्थान में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल को सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकी देने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 


पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि इस मामले में आरोपी रामदेव जाट (30) निवासी सुदरासन थाना मौलासर जिला नागौर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से उक्त घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

 


जोशी ने बताया कि गत सात दिसंबर को डीडवाना थाने के कॉन्स्टेबल रिछपाल ने थानाधिकारी राजेश कुमार को सूचना दी कि रामदेव रामू नाम की फेसबुक आईडी से कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेठ की मौत के बाद सांसद हनुमान बेनीवाल की हत्या करने की धमकी दी गई है। इस पर थाना डीडवाना पर मुकदमा दर्ज कर जांच थानाधिकारी खूनखुना बनवारी लाल को सौंपी गई।

 


थानाधिकारी खुनखुना बनवारी लाल मय टीम द्वारा तकनीकी साधनों का इस्तेमाल कर आरोपी की पहचान के बाद अभियुक्त रामदेव जाट को सांसद को सोशल मीडिया पर धमकी देने के आरोप में हैदराबाद के तेलंगाना से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को पुलिस ने आज न्यायालय में पेश कर चार दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है और पूछताछ की जा रही है।