लगातार दूसरी बार प्रसार के उपाध्यक्ष बने आचार्य

0
hellobikaner.com




अध्यक्ष सहित पूरी कार्यकारिणी का हुआ निर्विरोध निर्वाचन

 

बीकानेर hellobikaner.com राज्य सरकार के सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के अधिकारियों के संगठन प्रसार (पब्लिक रिलेशन्स एंड अलाइड सर्विसेज एसोसिएशन ऑफ राजस्थान) की नई कार्यकारिणी में सहायक निदेशक हरि शंकर आचार्य लगातार दूसरी बार उपाध्यक्ष (प्रांतीय) निर्वाचित हुए हैं।

 

नए पदाधिकारियों में अध्यक्ष विजय खण्डेलवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीर सेन, उपाध्यक्ष नितिन कुमार, महासचिव सूरज कुमार बैरवा, सचिव ओटाराम चौधरी, संयुक्त सचिव राजपाल तथा कोषाध्यक्ष हरिशंकर शर्मा शामिल हैं। प्रसार के सभी पदाधिकारियों का निर्वाचन निर्विरोध हुआ।

 

निर्वाचन अधिकारियों आशीष खण्डेलवाल तथा आलोक आनंद ने शनिवार को जयपुर में आयोजित एक समारोह में नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र सौंपे। आचार्य गत कार्यकारिणी में भी उपाध्यक्ष (प्रांतीय) निर्वाचित हुए थे।

 

इस अवसर पर अध्यक्ष विजय खण्डेलवाल ने बताया कि प्रदेश में शासन और प्रशासन की जनकल्याणकारी सोच और रीति—नीति के जन—जन तक प्रचार—प्रसार में सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग हमेशा अपनी प्रभावी भूमिका का निर्वहन करता है। राज्य सरकार के प्रत्येक मिशन में जनसम्पर्क सेवाओं के अधिकारी सदैव समर्पित भाव से अपना योगदान देते हैं। ‘प्रसार’ की नई कार्यकारिणी ने राज्य सरकार और विभाग के साथ मिलकर इस परम्परा को नए आयाम देने की प्रतिबद्धता व्यक्त की।

 

प्रसार के नए पदाधिकारियों ने यह संकल्प जताया कि आने वाले दिनों में विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन और पूर्व पदाधिकारियों के अनुभव के आधार पर कैडर की मजबूती से जुड़े सभी मुद्दों को राज्य सरकार के समक्ष रखा जाएगा।

 

ख़बर सर्किल : महिलाओं का राह चलना हुआ मुश्किल, अब चेहरे पर कपड़ा क्यूँ ?