बीकानेर संभाग में हथियारबंद नाकाबंदी, रोहित गोदारा के गांव में भी पुलिस तैनात

0
hellobikaner.com




बीकानेर hellobikaner.com राजस्थान के सीकर में एक कुख्यात बदमाश राजू ठेहट की कल सुबह हथियारबंद युवकों द्वारा फायरिंग कर हत्या कर दी जाने की घटना के पश्चात बीकानेर संभाग में भी कड़ी नाकेबंदी कर दी गई थी।

 


संभाग के चारों जिलों श्रीगंगानगर,हनुमानगढ़, चूरू और बीकानेर में सभी मुख्य मार्गों पर आवागमन कर रहे वाहनों की कड़ी चेकिंग की जा रही थी। वारदात करके फरार हुए बदमाशों को पकड़ने के लिए श्रीगंगानगर जिले के साथ लगती पंजाब और हनुमानगढ़ एवं चूरू जिले के साथ लगती हरियाणा राज्यों की सीमाओं पर कायम चेक पोस्टों पर हथियारबंद पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। राजस्थान के सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के पांचों आरोपियों को पुलिस ने आज सुबह गिरफ्तार कर लिया।

 


राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेवारी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे रोहित गोदारा ने ली है। रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर इसकी जिम्मेवारी लेते हुए पोस्ट डाली है। रोहित गोदारा बीकानेर जिले में लूणकरनसर थाना क्षेत्र के कपूरीसर गांव का निवासी है।

 

कल सुबह यह घटना होने के कुछ देर बाद ही कपूरीसर में भी काफी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए। रोहित गोदारा काफी समय से अपने गांव में नहीं आया, लेकिन माना जा रहा है कि उसका अपने परिवार से संपर्क बना हुआ है। उसके परिवार के सदस्यों से पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने की जानकारी मिली है। सूत्रों ने बताया कि अगले दो-तीन दिन तक बीकानेर संभाग में पुलिस द्वारा ए श्रेणी की नाकाबंदी जारी रखी जाएगी।