बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के स्थापना दिवस पर बैंककर्मियों को किया सम्मानित

0
चूरू.आदर्श विद्या मन्दिर में बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के स्थापना दिवस पर बैंककर्मियों को सम्मानित करते क्षेत्रीय प्रबंधक सुनील कुमार अग्रवाल




हैलो बीकानेर न्यूज नेटवर्क, चूरू, जगदीश सोनी बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक चूरू द्वारा बैंक का ग्यारहवां स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। बैंक के स्थापना दिवस पर आदर्श विद्या मंदिर में उत्कृष्ट कार्य करने वालो का सम्मान समारोह व सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

 

 

 

समारोह का शुभारंभ  बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक सुनील कुमार अग्रवाल ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक सुनील कुमार अग्रवाल ने बताया कि उत्कृष्ट कार्य करने वालो को इसलिए सम्मान किया गया है कि इन बैंककर्मियों ने बैंक के लिए बैंकिंग क्षेत्र में उत्कृष्ट काम किया है।

 

 

 

बैंककर्मियों ने एक से एक बढक़र सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। इस अवसर पर उत्कृष्ट कार्य करने वालो को बैंक अधिकारियों ने प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर बैंक के मुख्य प्रबंधक मोहन कुलदीप एवं वरिष्ठ प्रबंधक सुमेश पोलिया व मार्केटिंग मैनेजर गुमान सिंह शेखावत आदिसमस्त स्टाफ के साथ उपस्थित थे।