संत रतिनाथ की पुण्यस्मृति में भजनों का आयोजन, संतो की वाणी पर झूमे श्रद्धालू

0
चूरू.बिसाउ रोड स्थित भारत उद्योग में संत रतिनाथ महाराज की श्रद्धांजलि पर भजन संध्या में भजनों की प्रस्तुति देते महन्त




हैलो बीकानेर न्यूज नेटवर्क, चूरू, जगदीश सोनी, hellobikaner.com बिसाऊ रोड पर भारत उद्योग में संत शिरोमणि ब्रह्मलीन संत रतिनाथ महाराज की श्रद्धांजलि पर भजन संध्या का आयोजन किया गया। नाथ सम्प्रदाय के संतों ने देर रात्रि तक वाणियों के माध्यम से सन्मार्ग पर चलने की प्रेरणा दी।

 

 

कार्यक्रम में टाई मठ के सोमनाथ, फदनपुरा आश्रम के विजयनाथ, झुंझुनूं आश्रम के ओमनाथ, विचारनाथ, थानमठुई के मठाधीश निर्मलनाथ, गोरखनाथ टीला ददरेवा के कृष्णनाथ, धर्मनाथ, बूंटीया के निरंजन नाथ व झारिया धाम के आकाशनाथ आदि संतो ने एक से एक बढ़कर भजनों की प्रस्तुति देकर  वातावरण को आध्यात्मिक बना दिया।

 

 

भजन संध्या में सालासर धाम के बाबूलाल पुजारी, नानू पुजारी व सीकर, लक्ष्मणगढ़, फतेहपुर, रामगढ़ व चूरू के आसपास के श्रद्धालुओं ने भजनों का आनंद लिया। राजकुमार सिंगोदिया, रमेश जांगिड़, महेश शर्मा, रामगोपाल बहड़, रामोतार शर्मा, सुनील भाऊवाला, केपी शर्मा, नारायण किरोड़ीवाल, निटू बुडानिया, दीपक मोदी, चन्दन सिंगोदिया, श्रवण सिंगोदिया,  नितिश सिंगोदिया, राजेश शर्मा, गणेश सारस्वत, गोगराज राजपुरोहित व दलिप शर्मा ने आयोजकीय भूमिका निभाई।आदि ने आगन्तुकों का आभार व्यक्त किया।