बड़ी खबर : राजू ठेहट हत्याकांड मामले में बीकानेर पुलिस को बड़ी सफलता, हनुमान सिंह को किया गिरफ्तार

0
hellobikaner.com




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क hellobikaner.com राजू ठेहट हत्याकांड मामले में बीकानेर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। बीकानेर पुलिस की जोधपुर में कार्रवाई करते हनुमान सिंह को पंप एक्शन गन के साथ गिरफ्तार किया गया।

 

राजू ठेहट प्रकरण के बाद बीकानेर एसपी योगेश यादव के निर्देशन में अमित कुमार अति. पुलिस अधीक्षक शहर बीकानेर के नेतृत्व में मनोज शर्मा पुनि बीकानेर, महेन्द्र दत पुनि, थानाधिकारी बीछवाल, नवनीत सिंह उनि थानाधिकारी गंगाशहर, संजय सिंह उनि थानाधिकारी कोतवाली, दीपक यादव एचसी, डीएसटी मय टीम का गठन कर महत्वपूर्ण आसूचना पर उक्त टीम जोधपुर रवाना हुई ।

 

जोधपुर के लोहावट थाना इलाके में 007 गैंग के आपराधिक समूह से जुड़े बदमाशो पर जब रेड की गई, तो हथियारबन्द हनुमान सिंह को पंप एक्शन गन के साथ गिरफ्तार किया गया। हनुमान सिंह से की गई गहन पूछताछ के बाद आगे की रेड जोधपुर ग्रामीण पुलिस के सहयोग से मनीष सुखानी के घर पर की गई, उसके घर मे खड़ी स्कार्पियो गाड़ी में भारी मात्रा में 3 किलो 300 ग्राम MD (ड्रग बरामद हुई, साथ मे एक केम्पर गाड़ी भी बरामद की है ।

 

इस अपराधिक समुह पर आर्म्स एक्ट व NDPS एक्ट की संगीन धाराओं में अलग अलग 2 मुकदमे पुलिस थाना लोहावट जोधपुर ग्रामीण में दर्ज हुए, साथ ही सीकर के राजू ठेठ हत्याकांड में हथियारों की सप्लाई के मजबूत साक्ष्य इस आपराधिक समुह के खिलाफ प्रकट हुए है।

 

बरामदगी – 1 स्कॉर्पियो गाड़ी, 1 केम्पर गाड़ी, 1 पंप एक्शन गन, 3 किलो 300 ग्राम MD

 

अभी तक की कार्यवाही : गणेश ओझा, राकेश ओझा, शकील, उमेश गहलोत के खिलाफ राजू ठेठ – प्रकरण से जुड़े डिजिटल साक्ष्य और गिरफ्तारी में महत्तवपूर्ण भूमिका बीकानेर पुलिस ने निभाई है।