बीकानेर। दिनांक 9 जुलाई को परिवादी ने नोखा थाने मं उपस्थित होकर रिपोर्ट दी की मेरी नाबालिग पुत्री जिसकी उम्र 16 वर्ष है उसको आरोपी जसवीर 8 जुलाई की रात्रि में घर पर सोती हुई को गलत काम करने की नीयत से बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया।

जिस पर प्रकरण दर्ज कर पुलिस अधीक्षक बीकानेर के निर्देशन व सुनिल कुमार अति. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बीकानेर, नेम सिंह आरपीएस वृताधिकारी नोखा के निकट सुपरविजन में प्रकरण में अपहरत नाबालिग लड़की को दिनांक 10 जुलाई को दस्तयाब किया गया। पीडि़ता ने आरोपी द्वारा स्वंय के साथ दुष्कर्म करने बाबत कथन करने तथा पीडिता के नाबालिग होने की स्थिति में प्रकरण में अनुसंधान अरविंद सिंह पुलिस निरीक्षक एसएचओ नोखा थाना द्वारा किया गया। आरोपी जसवीर की तलाश की गई परन्तु आरोपी बाद घटना के फरार हो गया था।

आरोपी ने पीडिता के परिजनों को सोशल मीडिया इस्टाग्राम के माध्यम से केस वापस लेने तथा जान से माने की धमकी दी। प्रकरण में आरोपी की तलाश के लिए थाना स्तर पर टीम गठित कर रामनिवास एचसी, देवाराम कानि को आरोपी की तलाश के लिए रवाना किया गया। आरोपी की सूचना अहमदाबाद में होने की प्राप्त हुई। इस पर अरोपी जसवन्त को अहमदाबाद से दस्तयाब कर बाद अनुसंधन गिरफ्तार किया गया।