बीकानेर के अशोक आज भरेगें बैंकॉक के लिए उड़ान

0



बीकानेर,। अल्प आय वर्ग को ऋण प्रदान करने के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने सहित वित्तीय क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले बीकानेर के युवा अशोक देरासरी चार दिवसीय यात्रा पर आज बैकॉक जायेगे। बीकानेर क्षेत्र में एयरपोर्ट तो बन गया लेकिन हवाई यात्रा अभी तक शुरू नहीं होने के कारण अशोक देरासरी नई दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से सांय ८ बजे बैकॉक के लिए उड़ान भरेगें।
राम रक्तावा ने बातया कि अशोक देरासरी ने अल्प आय वर्ग के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को ऋण उपलबध कराने के लिए आवंटित लक्ष्य से तीन गुणा अधिक करने पर एयू फाईनेन्स लि. प्रबन्धन ने पुरस्कार स्वरूप उन्हें चार दिवसीय बैकॉक यात्रा पर भेजने का निर्णय लिया है।
अशोक की बैंकॉक यात्रा को लेकर पूरे परिवार में खुशी का माहौल है। पुष्करणा समाज के मध्यमवर्गीय परिवार से जुड़े अशोक की बैंकॉक की यात्रा के संबंध में उनके परिजन कहते है कि अशोक ने उनके परिवार का नाम रोशन किया है। उनके परिवार से अशोक पहला व्यक्ति है जो किसी विदेश यात्रा के लिए बैंकॉक जा रहा है।
शकील अख्तर ने बताया कि देरासरी अपनी चार दिवसीय बैकॉक यात्रा में वित्तीय क्षेत्र में काम कर रही लोगो के साथ कई चरणों में आयोजित बैठक में हिस्सा लेगें तथा अन्य प्रतिनिधियों के साथ अपने अनुभव साझा करेगें। देरासरी के साथ इस यात्रा में बीकानेर के विक्रान्त भार्गव, आदित्य व्यास व आशुतोष आसोपा भी बैकॉक जायेगें।