बीकानेर जिला कलेक्टर ने किया निर्माणाधीन मसाला चौक का निरीक्षण, दिए ये निर्देश…

0
hellobikaner.com




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, hellobikaner.com  जिला कलेक्टर एवं नगर विकास न्यास अध्यक्ष भगवती प्रसाद कलाल ने गुरुवार को रविंद्र रंगमंच परिसर में निर्माणाधीन मसाला चौक का निरीक्षण किया।

 

उन्होंने कहा कि 31 दिसंबर तक निर्माण कार्य पूर्ण कर लिया जाए, जिससे नए वर्ष में शहरी क्षेत्र के लोगों को यहां के प्रसिद्ध खाद्य पदार्थों का लुफ्त उठाने के लिए एक स्थान उपलब्ध करवाया जा सके। उन्होंने बताया कि मसाला चौक में 12 दुकानें बनाई गई हैं। यह दुकानें प्रमुख व प्रसिद्ध खाने-पीने की वस्तुएं विक्रय करने वालों को नियमनुसार आवंटित की जाएगी।

 

उन्होंने इसके लिए नगर विकास न्यास सचिव यशपाल आहूजा को प्राथमिकता के आधार पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यहां आने वाले लोगों के लिए पर्याप्त बैठक व्यवस्था तथा पार्क विकसित किया जाएगा। उन्होंने यहां बन रहे लाइव म्यूजिक कॉर्नर का अवलोकन भी किया तथा लाइटिंग एवं टाईल्स से संबंधित कार्य प्राथमिकता से करने के निर्देश दिए।

 

बीकानेर जिला कलेक्टर ने किया निर्माणाधीन मसाला चौक का निरीक्षण, दिए ये निर्देश...

 

रंगमंच परिसर में लगेगी विकास प्रदर्शनी
राज्य सरकार के वर्तमान कार्यकाल के 4 साल पूर्ण होने पर 22 से 24 दिसंबर तक रवींद्र रंगमंच परिसर में फोटो प्रदर्शनी लगाई जाएगी। जिला कलक्टर ने इस स्थान का अवलोकन किया तथा सभी आवश्यक तैयारियां समय रहते सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि प्रदर्शनी में 4 वर्ष की उपलब्धियों पर आधारित फोटो प्रदर्शित किए जाएंगे। सहायक निदेशक (जनसंपर्क) हरि शंकर आचार्य ने बताया कि प्रदर्शनी में राज्य सरकार की 4 वर्ष की उपलब्धियों से संबंधित फोटो के अलावा विभागीय चित्र भी प्रदर्शित किए जाएंगे।