बीकानेर जिला उद्योग संघ ने की जिला कलेक्टर की मुलाकात

0


बीकानेर ,। करणी इंडस्ट्रीज एसोसिएसन के अध्यक्ष महेश कोठारी, सचिव विजय जेनए बीन्छ्वाल उधोग संघ के अध्यक्ष सुंदर जोशी, खारा उ संघ के अध्यक्ष महेंद्र सिंह बीदावत, नोखा उधोग संघ के अध्यक्ष घनश्याम भट्टड, नापासर उधोग संघ के अध्यक्ष किशनलाल मोहता, राजस्थान उधोग मंडल के अध्यक्ष सुभाष मित्तल, राजस्थान टाइल्स मेन्यु. एसोसिएसन के अध्यक्ष अरुण झंवर, बीकानेर दाल मिल्स एसोसिएसन के अध्यक्ष नरसिंह दास मिमाणी, राजस्थान वूलन इंडस्ट्रीज एसोसिएसन के अध्यक्ष कमल कल्ला ने जिला ओधोगिक सलाहकार समिति में जिले के सभी ओधोगिक संगठनों को प्रतिनिधित्व देने बाबत एक मांग पत्र बीकानेर जिला उधोग संघ के अध्यक्ष द्वारका प्रसाद पचीसिया मार्फत जिला कलेक्टर वेदप्रकाश को सोंपा।
संघ के अध्यक्ष द्वारका प्रसाद पचीसिया ने बताया कि जिला ओधोगिक सलाहकार समिति की मीटिंग में जिले के ओधोगिक संगठनों को आमंत्रित किया जाए जिससे ओधोगिक संगठन अपने अपने क्षेत्र एवं जिले की ओधोगिक समस्याओं से प्रशासन को अवगत करवा सके !ताकि प्रशासन के समक्ष ओधोगिक समस्याओं को रखकर उनके निवारण के प्रयास किये जाए और जिले के ओधोगिक विकास को बढ़ावा मिल सके।
इस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए जिला कलेक्टर ने संयुक्त निदेशक जिला उधोग केंद्र आर के सेठिया को आगामी मीटिंग में सभी ओधोगिक संगठनों को बुलाने हेतु निर्देश प्रदान किये।