बीकानेर जिला उद्योग संघ की मुहीम को सराहा संत लाल बाबा और मेयर चोपड़ा ने

0


बीकानेर,। बीकानेर जिला उद्योग संघ ने एक बार फिर सामाजिक सरोकारों को आत्मसात करते हुए बीकानेर जिला उधोग संघ में एक आयोजन के तहत स्वच्छ भारत योजना , जल स्वावलम्बन योजना , बेटी बचाओ-बेटी पढाओ योजना, पोलीथिन बहिष्कार एवं पर्यायवरण संरक्षण हेतु संत श्री लाल बाबा , मेयर नारायण चोपड़ा , उधोगपतियों एवं सामाजिक सरोकारों से जुड़े व्यक्तियों की उपस्थिति में पूरे शहर वासियों को एक सन्देश दिया।
संघ के अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया ने बताया की बीकानेर जिला उधोग संघ सदेव सामाजिक सरोकारों में अग्रणी रहा है और राज्य ही नही देश-हित में भी सदेव एक अग्रणी के रूप में अपनी भूमिका निभाता रहेगा।
संघ परिसर में सुविधाओं का लोकार्पण समारोह के मुख्य अतिथि उधोगपति एवं समाजसेवी कमल कोठारी ,अध्यक्षता संत लाल बाबा एवं विशिस्ट अतिथि मेयर नारायण चोपड़ा ने किया।
संत लाल बाबा ने बताया कि बेटियों को पढ़ाने , महिलाओं को स्वावलम्बी बनाने एवं जरूरतमंदों की सहायतार्थ वे सदेव तैयार रहेंगे और में बीकानेर जिला उधोग संघ की उतरोतर वृद्धि के लिए भी अपनी मंगलकामना देता हूँ।
मेयर नारायण चोपड़ा ने भी सभी उपस्थित व्यापारियों एवं प्रबुद्धजनों से पूरे बीकानेर जिले में स्वच्छ भारत मिशन में सहयोग देकर अपनी अपनी भूमिका निभाने की अपील की ।
आयोजन अवसर पर अतिथियों ने बीकानेर जिला उधोग संघ की पूरी कार्यकारिणी, युवा ऊधमी जय अग्रवाल, समाजसेवी किरण मूंधड़ा का भी सम्मान किया।
आयोजन अवसर पर द्वारकाप्रसाद पचीसिया, केदारचंद अग्रवाल, निर्मल पारख, राजाराम सारडा, श्रीधर शर्मा, दिलीप रंगा, किशन लाल बोथरा,जगदीश चोधरी,विनोद गोयल, रवि अग्रवाल सहित अनेक व्यापारि एवं समाज के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित हुए ।