बीकानेर : तेलीवाडा रोड़ पर महिला के गले से चेन चुराकर भागे बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा

0
hellobikaner.com




बीकानेर hellobikaner.com गत 18 नवंबर को तेलीवाडा रोड़ पर एक महिला के गले से चेन चुराकर भागे बदमाशों को पकड़ने में बीकानेर पुलिस को सफलता मिल गई है। ये दोनों युवक हनुमानगढ़ के रहने वाले हैं। एक का नाम कबूतर है जबकि दूसरे का कारतूस बताया जा रहा है।

 

पुलिस ने इन दो बदमाशों को हनुमानगढ़ के डबली जाटान से गिरफ्तार किया है। श्रीडूंगरगढ़ निवासी हिजाब फातिमा पुत्री मासूम हुसैन सोनगिरी रोड़ स्थित अपने पीहर आई हुई थी जिनके साथ ये घटना घटित हुई।

 

आपको बता दें महिला शिक्षिका अपने बच्चे संग 18 नवंबर को तेलीवाडा/दाऊजी रोड़ पर एक दुकान में कुछ सामान ले रही थी तभी पीछे से एक नकाबपोश युवक महिला के गले से चेन चुराकर पास में बाइक पर सवार दोस्त के साथ भाग जाता है, ये सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। घटना के बाद पुलिस अलर्ट हुई और आरोपियों को पकडऩे के प्रयास शुरू किये।

 

आपको यह भी बता दें कि इस मामले को पुलिस महानिरीक्षक ओमप्रकाश पासवानपुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने गंभीरता से लिया था। नयाशहर थानाप्रभारी वेदपाल शिवराण के नेतृत्व में चल रही जांच में डीएसटी का विशिष्ट योगदान रहा। 

घटना का सीसीटीवी फुटेज …

पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए स्पेशल टीम बनाई। इस स्पेशल टीम ने चेन स्नैक्चरों को दबोच लिया। टीम में शामिल गंगाशहर थानाधिकारी नवनीत कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को हनुमानगढ़ जिले के डबली जाटान से गिरफ्तार किया।

सूचना पर पुलिस की टीम डबली जाटान पहुंची और दो दिन वहां रहकर सर्च किया। इस दौरान दोनों आरोपियों को पकडऩे में सफलता मिली। जिनको अब नयाशहर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस की स्पेशल टीम मेंडीएसटी टीम से एएसआई रामकरण सिंह, एचसी महाविरसिंह, साइबर सैल से एचसी दीपक यादव, कांस्टेबल योगेंद्र कुमार, सवाई सिंह, देवेंद्र कुमार, लखविंदर सिंह, सूर्य कुमार, पूनम, गंगाशहर थानाधिकारी नवनीत सिंह, कांस्टेबल रघुवीर शामिल थे।